रेलवे ट्रैक पर मिला युवक का शव, सनसनी

मूरतगंज चरवा थाना क्षेत्र के लोकीपुर गांव के समीप रेलवे ट्रैक पर एक युवक की खून से लथपथ

By JagranEdited By: Publish:Tue, 15 Jun 2021 09:53 PM (IST) Updated:Tue, 15 Jun 2021 09:53 PM (IST)
रेलवे ट्रैक पर मिला युवक का शव, सनसनी
रेलवे ट्रैक पर मिला युवक का शव, सनसनी

मूरतगंज : चरवा थाना क्षेत्र के लोकीपुर गांव के समीप रेलवे ट्रैक पर एक युवक की खून से लथपथ लाश पड़ी मिली। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त कराया। परिवार के लोगों ने ट्रेन से कटकर खुदकुशी की आशंका जाहिर की है। पुलिस ने स्वजनों से पूछताछ के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

लोकीपुर गांव के कुछ लोग मंगलवार की सुबह रेलवे लाइन की ओर गए थे। इस बीच लोगों ने 30 वर्षीय युवक की खून से लथपथ लाश डाउन लाइन पर देखी। इसकी खबर लगते ही गांव में सनसनी फैल गई। देखते ही देखते लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। ग्रामीणों की मदद से शव की पहचान चंद्रिका प्रसाद के बेटे दुर्गेश निवासी लोकीपुर के रूप में किया। घटना की जानकारी होने पर परिवार के लोग भी मौके पर पहुंचे। परिवार के लोगों ने बताया कि रविवार को किसी बात को लेकर पिता ने दुर्गेश को फटकार लगा दी थी। इससे नाराज होकर वह प्रयागराज रिश्तेदार के यहां चला गया था। इसके बाद उसके मौत की खबर मिली। बहरहाल घटना के पीछे परिवार के लोग खुदकुशी की आशंका जाहिर कर रहे हैं। डीसीएम से टकराई बाइक, युवक घायल: कोखराज थाना क्षेत्र के मूरतगंज बाजार के समीप डीसीएम की टक्कर से बाइक सवार युवक घायल हो गया। लहूलुहान हालत में उसे स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। सूचना पुलिस को दी गई है।

पश्चिम शरीरा के घासीपुर निवासी मुन्नीलाल खेती करके परिवार का भरण पोषण करता है। उसका कहना है कि मंगलवार की सुबह वह बाइक से मूरतगंज जा रहा था। वह जैसे ही मूरतगंज बाजार के समीप पहुंचा था, तभी सामने से आ रही डीसीएम ने उसकी बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में वह घायल हो गया। आसपास रहे लोगों ने लहूलुहान हालत में उसे स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया। घटना की जानकारी होने पर परिवार के लोग भी अस्पताल पहुंचे।

chat bot
आपका साथी