हादसे में घायल महिला की मौत, पति गंभीर

मंझनपुर कोतवाली क्षेत्र के कादीपुर गांव के समीप हादसे में पलटे ट्रैक्टर को देखते समय स्कार्पियो की टक्कर से दो दिन पहले घायल हुए बाइक सवार लोगों में एक महिला ने शनिवार की सुबह जिला अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। जबकि पति की हालत नाजुक होने पर चिकित्सकों ने उसे प्रयागराज के एसआरएन अस्पताल रेफर कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 24 Apr 2021 09:07 PM (IST) Updated:Sat, 24 Apr 2021 09:07 PM (IST)
हादसे में घायल महिला की मौत, पति गंभीर
हादसे में घायल महिला की मौत, पति गंभीर

संसू, टेवां : मंझनपुर कोतवाली क्षेत्र के कादीपुर गांव के समीप हादसे में पलटे ट्रैक्टर को देखते समय स्कार्पियो की टक्कर से दो दिन पहले घायल हुए बाइक सवार लोगों में एक महिला ने शनिवार की सुबह जिला अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। जबकि पति की हालत नाजुक होने पर चिकित्सकों ने उसे प्रयागराज के एसआरएन अस्पताल रेफर कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

मंझनपुर के गौरा निवासी वीरेंद्र कुमार अपनी 30 वर्षीय पत्नी रागिनी को लेकर दो दिन पहले बाइक से भरवारी जा रहा था। घर पर उसके तीन छोटे-छोटे बच्चे दादी-बाबा के पास मौजूद थे। कादीपुर के पास पहुंचकर उन्होंने देखा कि एक ट्रैक्टर पलटा हुआ है और सड़क किनारे खड़े होकर उसे कुछ लोग देख रहे हैं। इस पर वीरेंद्र भी अपनी पत्नी के साथ बाइक पर सवार होकर घटना स्थल को देखने लगा। लोगों का कहना है कि इस बीच तेज रफ्तार स्कार्पियो उधर से गुजरी और वीरेंद्र की बाइक समेत दो अन्य मोटरसाइकिल को टक्कर मारते हुए आगे जाकर पलट गई। हादसे में वीरेंद्र व उसकी पत्नी रागिनी समेत दो अन्य बाइकों पर सवार तीन लोग घायल हो गए। सभी को एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जिदगी और मौत के बीच जूझ रहे रागिनी ने इलाज के दौरान शनिवार की सुबह दम तोड़ दिया। वीरेंद्र की हालत नाजुक होने पर चिकित्सकों ने उसे एसआरएन अस्पताल रेफर कर दिया। घर में फंदे से लटकती मिली युवक की लाश

जासं, कौशांबी : कोखराज थाना क्षेत्र के मोहम्मदपुर गांव में एक युवक का शव घर के भीतर फांसी के फंदे पर लटकता हुआ मिला। मौके पर पहुंची पुलिस ने स्वजनों से पूछताछ की, लेकिन घटना के पीछे कारण नहीं बता पाए। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मोहम्मदपुर निवासी रामनरेश व उसकी पत्नी की कई साल पहले मौत हो चुकी है। उसका बड़ा बेटा 25 वर्षीय मलखान खेती करके अपने तीन भाई व बहन का भरण पोषण करता था। अब तक किसी भाई व बहन की शादी नहीं हुई है। छोटे भाई कल्लू ने बताया कि मलखान कई दिनों से काफी गुमसुम रहा करता था। कई बार भाइयों ने कारण पूछा, लेकिन वह अनसुना कर देता था। गुरुवार की दोपहर परिवार के लोग खेत की तरफ गए थे। जबकि मलखान घर पर ही मौजूद था। इस बीच मलखान की संदिग्ध हाल में मौत हो गई। शाम को घर लौटे भाइयों ने कमरे में फांसी के फंदे पर शव लटकता देखा तो पैरों तले जमीन खिसक गई। रोने-चीखने की आवाज सुनकर मोहल्ले के लोग इकट्ठा हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतरवाया और घटनास्थल का निरीक्षण किया। स्वजनों से पूछताछ के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा। इस संबंध में इंस्पेक्टर पीके राय का कहना है कि प्रथम दृष्टया आत्महत्या का मामला लग रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे कुछ कहा जा सकता है।

chat bot
आपका साथी