दुर्घटना में घायल महिला ने भी अस्पताल में दम तोड़ा

पइंसा थाना क्षेत्र मोंगरी कटरा गांव के समीप हुए दुर्घटना में युवक की मौत के बाद एक महिला ने भी अस्पताल में दम तोड़ दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा। घटना के बाद से महिला के घर में भी मातम का माहौल छाया हुआ है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 20 May 2021 10:42 PM (IST) Updated:Thu, 20 May 2021 10:42 PM (IST)
दुर्घटना में घायल महिला ने भी अस्पताल में दम तोड़ा
दुर्घटना में घायल महिला ने भी अस्पताल में दम तोड़ा

संसू, उदहिन : पइंसा थाना क्षेत्र मोंगरी कटरा गांव के समीप हुए दुर्घटना में युवक की मौत के बाद एक महिला ने भी अस्पताल में दम तोड़ दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा। घटना के बाद से महिला के घर में भी मातम का माहौल छाया हुआ है।

इलाके के फाजिलपुर गोपालपुर निवासी 40 वर्षीय शकुन देवी अपने पति रामलाल जोगी के साथ चूड़ी व अन्य श्रृंगार का सामान बेचने का काम करता है। बुधवार को दोनों साइकिल से धाता बाजार जा रहे थे। लोगों का कहना है कि मोंगरी कटरा गांव के समीप पीछे से आ रही बाइक ने उनकी साइकिल में टक्कर मार दी। हादसे में शकुलन व रामलाल समेत बाइक पर सवार इंद्रजीत व अंकित निवासी बंबूपुर पइंसा घायल हो गए। चारों को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां इंद्रजीत की कुछ देर बाद ही मौत हो गई। शकुन देवी की हालत नाजुक होने पर चिकित्सकों ने हायर सेंटर रेफर किया तो स्वजन उसे निजी अस्पताल लेकर गए। शकुन देवी ने भी रात करीब 12 बजे इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। 11 दिन बाद बाइक चोरी का केस दर्ज

जासं, कौशांबी : सरायअकिल थाना क्षेत्र के पटेल चौराहा स्थित एक गेस्ट हाउस के बाहर से चोरी हुई बाइक के मामले में पुलिस ने 11 दिन बाद केस दर्ज किया है। पुलिस की इस लापरवाही से लोगों में रोष है।

जिले में बढ़ते अपराध के बीच पुलिस मुकदमा दर्ज करने तक में गुरेज करती है। यही वजह है कि आए दिन फरियादी उच्चाधिकारियों के यहां शिकायतों का पुलिदा लेकर खड़े नजर आते हैं। इतना ही नहीं, अक्सर करके यह भी देखा गया है कि अधिकारियों के आदेश के बाद भी कार्रवाई करने में पुलिस आनाकानी करती रहती है। ऐसे में अपराध व अपराधियों पर कैसे अंकुश लग सकता है, यह किसी से छिपा नहीं रह सका। सरायअकिल पुलिस की उदासीनता व लापरवाही का एक ऐसा ही मामला प्रकाश में आया है। प्रयागराज के चक निरातुन चौफटका निवासी राकेश कुमार अग्रहरि सात मई को किसी रिश्तेदार की शादी में शामिल होने के लिए सरायअकिल पटेल चौराहा के एक गेस्ट हाउस आए हुए थे। गेस्ट हाउस से उनकी बाइक चोरी हो गई। काफी खोजबीन के बाद भी बाइक नहीं मिली तो उन्होंने मामले की शिकायत थाने में की। पुलिसिया अनदेखी का नतीजा यह रहा कि लगातार पीड़ित केस दर्ज कराने को थाने के चक्कर लगाता रहा। इस पर पीड़ित ने बीते दिनों उच्चाधिकारियों से शिकायत की। एसपी के निर्देश पर बुधवार को पुलिस ने केस दर्ज किया।

chat bot
आपका साथी