शौच को जा रही महिला कुआं में गिरी, परविार के लोग करने लगे थे उसकी तलाश

सराय अकिल थाना क्षेत्र के फकीराबाद गांव के बाहर स्थित एक कुएं में शौच के लिए निकली महिला गिर गई । काफी समय बीतने के बाद भी जब वह घर वापस नहीं लौटे तो स्वजनों ने उसकी तलाश शुरू किया। इस बीच वह कुएं में चोटिल दशा में मिली। ग्रामीणों की मदद से महिला को कुएं से बाहर निकल कर उसका उपचार कराया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 27 Oct 2021 12:36 AM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 12:36 AM (IST)
शौच को जा रही महिला कुआं में गिरी, परविार के लोग करने लगे थे उसकी तलाश
शौच को जा रही महिला कुआं में गिरी, परविार के लोग करने लगे थे उसकी तलाश

कौशांबी। सराय अकिल थाना क्षेत्र के फकीराबाद गांव के बाहर स्थित एक कुएं में शौच के लिए निकली महिला गिर गई । काफी समय बीतने के बाद भी जब वह घर वापस नहीं लौटे तो स्वजनों ने उसकी तलाश शुरू किया। इस बीच वह कुएं में चोटिल दशा में मिली। ग्रामीणों की मदद से महिला को कुएं से बाहर निकल कर उसका उपचार कराया गया है।

सराय अकिल के फकीराबाद गांव निवासी मैकूलाल दिवाकर मेहनत मजदूरी करके घरवालों का भरण-पोषण करता है। मैकूलाल के मुताबिक उसकी 55 वर्षीय पत्नी मैकी देवी की हालत महीने भर से कुछ ठीक नहीं रहती। मंगलवार की सुबह मैकी देवी गांव के बाहर शौच के लिए वह गई हुई थी। इस बीच वह खेत में रहे एक कुएं की तरफ से गुजरते समय अचानक गिर गई। जिससे वह चोटिल हो गई । काफी समय बीतने के बाद भी जब वह घर वापस नहीं लौटी तो अनहोनी की आशंका जाहिर करते हुए स्वजनों ने उसकी खोज बीच शुरू किया। तलाश के दौरान ही कुएं से आवाज आने की भनक लगी तो। लोगों ने उसे आपसी सहयोग से बाहर निकाला। चोटिल होने पर उसे नजदीकी क्लीनिक में भर्ती कराया गया। आटो की टक्कर से बाइक सवार युवक, घायल

पिपरी थाना क्षेत्र के चायल कस्बा में सोमवार की रात बेकाबू आटो ने एक बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार युवक गाड़ी समेत सड़क पर गिरकर घायल हो गया। स्थानीय लोगों ने भागकर उसे उठाया और इलाज के लिए उसे पास के निजी अस्पताल में भर्ती कराया। हादसे के बाद चालक आटो लेकर मौके से फरार हो गया।

पिपरहटा मजरा लोधौर गांव निवासी बबलू पुत्र रामचंद्र सोमवार शाम बाइक से पिपरी थाने के गिरिया गांव रिश्तेदारी में गया था। देर शाम वापस लौटते समय चायल कस्बे में सामने से आ रहे बेकाबू आटो ने बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही युवक बाइक समेत सड़क पर गिरकर घायल हो गया। हादसे में उसका पैर भी टूट गया। स्थानीय लोगों ने भागकर उसे उठाया और इलाज के लिए पास के निजी अस्पताल में भर्ती कराया। हादसे के बाद जब तक लोग आते चालक आटो लेकर मौके से फरार हो गया। घटना की जानकारी मिलने के बाद घायल के स्वजन भी अस्पताल पहुंच गए।

chat bot
आपका साथी