इलाज के अभाव में महिला की मौत, वीडियो वायरल

मंझनपुर स्थित जिला अस्पताल में जुकाम व बुखार से पीड़ित महिला ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। महिला के बेटे ने चिकित्सक व स्वास्थ्य कर्मियों पर ठीक ढंग से इलाज न करने का आरोप लगाते हुए इंटरनेट मीडिया पर वीडियो वायरल किया है। साथ ही उच्चाधिकारियों से जांच कर कार्रवाई की मांग की है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 20 Apr 2021 10:07 PM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 10:07 PM (IST)
इलाज के अभाव में महिला की मौत, वीडियो वायरल
इलाज के अभाव में महिला की मौत, वीडियो वायरल

संसू, देवीगंज : मंझनपुर स्थित जिला अस्पताल में जुकाम व बुखार से पीड़ित महिला ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। महिला के बेटे ने चिकित्सक व स्वास्थ्य कर्मियों पर ठीक ढंग से इलाज न करने का आरोप लगाते हुए इंटरनेट मीडिया पर वीडियो वायरल किया है। साथ ही उच्चाधिकारियों से जांच कर कार्रवाई की मांग की है।

मंगलवार को वायरल हुए वीडियो में कड़ाधाम के जमाल रोड निवासी प्रदीप ने आरोप लगाया है कि उसकी 45 वर्षीय मां कमला देवी पत्नी स्वर्गीय रामबाबू को जुकाम व बुखार की शिकायत थी। इस पर उसने रविवार को अपनी मां को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। मंगलवार को उनकी इलाज के अभाव में मौत हो गई। बेटे का आरोप है कि डाक्टर ने केवल एक बार उसकी मां का इलाज किया। इसके बाद कोई भी स्वास्थ्य कर्मी झांकने तक नहीं आया। कई बार उसने चिकित्सक के पास पहुंचकर इलाज करने के लिए कहा, लेकिन टालमटोल किया गया। नतीजतन उसकी मां ने तड़प कर दम तोड़ दिया। इस संबंध में सीएमएस डॉ. दीपक सेठ का कहना है कि मामला संज्ञान में आया है। पूरे प्रकरण की जांच की जा रही हैं। यदि चिकित्सक व स्वास्थ्य कर्मियों की लापरवाही पाई गई तो कार्रवाई की जाएगी। ताला तोड़कर दुकान से सवा लाख का सामान चोरी

संसू, देवीगंज : कड़ाधाम थाना क्षेत्र के शीतलाधाम चौराहा में ताला तोड़कर चोरों ने कपड़े व कास्मेटिक की दुकान से करीब सवा लाख रुपये का सामान पार कर दिया। जानकारी होने पर दुकानदार ने थाने में शिकायत की। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और तहरीर लेकर जांच शुरू कर दी है।

शीतलाधाम निवासी सनोज कुमार ने स्थानीय चौराहा पर रेडीमेड कपड़ा व कास्मेटिक की दुकान खोल रखी है। रोज की तरह वह सोमवार की शाम दुकान बंद कर सनोज कुमार अपने घर चला गया। उसका कहना है कि आधी रात को चोरों ने चौराहा पर धावा बोला और उसकी दुकान को अपना निशाना बनाया। ताला तोड़कर अंदर घुसे चोरों ने 15 हजार रुपया नकदी, नए कपड़े व कास्मेटिक का सामान आदि पार कर दिया। सुबह दुकान खोलने पहुंचे और ताला टूटा व बिखरा पड़ा सामान देखा तो होश उड़ गए। जानकारी होने पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। सनोज से पूछताछ के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी