ट्रेन की चपेट में आकर महिला की मौत

कोखराज थाना क्षेत्र के खल्लाबाद गांव के समीप ट्रेन की चपेट में आकर एक महिला की मौत हो गई। घटना के बाद से परिवार वालों का रो-रो कर बुरा हाल है। इलाके के सईगंज निवासी मुन्नीलाल की 60 वर्षीय पत्नी मुनिया देवी गुरुवार की सुबह अपने मायके गुलामीपुर अकेले जा रही थी।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 22 Oct 2020 11:48 PM (IST) Updated:Thu, 22 Oct 2020 11:48 PM (IST)
ट्रेन की चपेट में आकर महिला की मौत
ट्रेन की चपेट में आकर महिला की मौत

संसू, टेंवा : कोखराज थाना क्षेत्र के खल्लाबाद गांव के समीप ट्रेन की चपेट में आकर एक महिला की मौत हो गई। घटना के बाद से परिवार वालों का रो-रो कर बुरा हाल है। इलाके के सईगंज निवासी मुन्नीलाल की 60 वर्षीय पत्नी मुनिया देवी गुरुवार की सुबह अपने मायके गुलामीपुर अकेले जा रही थी। परिवार वालों का कहना है कि करीब 11 बजे वह जैसे ही खल्लाबाद गांव के समीप पहुंचकर रेलवे लाइन पार कर रही थी। इस बीच डाउन लाइन पर कानपुर से प्रयागराज की ओर जा रही ट्रेन की चपेट में आ गई। ट्रेन उसके चीथड़े उड़ाते हुए निकल गई। इससे उसकी मौके पर मौत हो गई। आसपास रहे चरवाहों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। शव की शिनाख्त कराकर परिवार वालों को जानकारी दी गई तो बेटा रविशंकर पहुंचा।

तालाब में उतराता मिला बुजुर्ग महिला का शव

संसू, टेंवा : करारी थाना क्षेत्र के अर्का फतेहपुर गांव के बाहर एक बुजुर्ग महिला का शव तालाब में उतराता हुआ मिला। मौके पर पहुंची पुलिस ने स्वजनों से पूछताछ की। फिलहाल परिवार वालों ने किसी पर कोई आरोप नहीं है। अर्का फतेहपुर निवासी रामबरन की 75 वर्षीय पत्नी रामसंवारी अपने बेटे चंदन के साथ रहती थीं। चंदन का कहना है कि मां रामसंवारी रात करीब दो बजे चारपाई पर नहीं थीं उनने सोचा कि शौच के लिए गई होंगी। काफी देर तक वापस न लौटने पर चंदन ने उसकी तलाश शुरू कर दी। इसके बावजूद कुछ पता नहीं चला। गुरुवार की सुबह गांव के कुछ लोगों ने रामसंवारी का शव गांव के बाहर तालाब में उतराता हुआ देखा। इसकी खबर लगते ही परिवार के लोग रोते-बिलखते आ गए। सूचना पर पहुंचे अर्का महावीर पुलिस चौकी के प्रभारी प्रमोद राय ने घटनास्थल का निरीक्षण किया।

chat bot
आपका साथी