फंदे पर लटकता मिला महिला का शव, बच्चों में मचा रोना-पिटना मचा

पूरामुफ्ती थाना क्षेत्र के टिकरी उपरहार गांव में बुधवार की सुबह एक 40 वर्षीय महिला का शव फांसी के फंदे पर लटकता मिला है। फंदे पर लटकता देख कर मृतक के स्वजनों में रोना पिटना मचा हुआ है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 29 Sep 2021 11:17 PM (IST) Updated:Wed, 29 Sep 2021 11:17 PM (IST)
फंदे पर लटकता मिला महिला का शव, बच्चों में मचा रोना-पिटना मचा
फंदे पर लटकता मिला महिला का शव, बच्चों में मचा रोना-पिटना मचा

कौशांबी। पूरामुफ्ती थाना क्षेत्र के टिकरी उपरहार गांव में बुधवार की सुबह एक 40 वर्षीय महिला का शव फांसी के फंदे पर लटकता मिला है। फंदे पर लटकता देख कर मृतक के स्वजनों में रोना पिटना मचा हुआ है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पूरामुफ्ती के टिकरी उपरहार निवासी दिलेश कुमार मजदूरी करके घरवालों का भरण-पोषण करता है। बुधवार की सुबह समय करीब आठ बजे उसकी 40 वर्षीय पत्नी ममता देवी का शव बंद कमरे में लटकता मिला है। स्वजनों के मुताबिक पति के गैर मौजूदगी में वह घर का दरवाजा बन्द करके पंखे के सहारे फासी लगाकर आत्महत्या कर लिया है। दिलेश घर लौटा तो दरवाज अंदर से बंद पाया। बहुत आवाज देने पर दरवाजा नही खुला, तब तक किसी तरह दरवाजे को तोड़ कर अंदर जा कर देखा तो पत्नी का शव फंदे पर लटक रहा था। घटना की जानकारी जब गांव में फैली तो लोगों की भीड़ जमा हो गई। स्वजनों की सूचना पुलिस पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से नीचे उतार कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना को लेकर स्वजनों में कोहराम मचा हुआ है। संदिग्ध परिस्थितियों में अधेड़ की मौत

मंझनपुर कोतवाली क्षेत्र के थाभां गांव में पशुबाडे में सोने गये अधेड़ की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। स्वजनों ने इसकी जानकारी पुलिस को दिए बिना शव का अंतिम संस्कार कर दिया। उनका दावा है कि बीमारी से अधेड़ की मौत हुई है। वहीं गांव में घटना को लेकर तरह-तरह की चर्चा हो रही है।

थाभां गांव निवासी खुनई (45) पुत्र स्वर्गीय रामस्वरूप मजदूरी कर परिवार का पालन पोषण करता था। मंगलवार को उसकी पशुबाडे़ में सोते समय मौत हो गई। घर वालों ने बताया की खुनई कई दिनों से बुखार से पीडि़त था। मंगलवार की शाम घर से खाना खाकर पशुबाड़े में सोने चला गया और मौत हो गई। जबकि पड़ोस व गांव के लोगों में घटना को लेकर चर्चा है कि घरेलू कला के चलते उसने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली है। मामले की जानकारी पुलिस को दिए बिना उन्होंने शव का अंतिम संस्कार कर दिया।

chat bot
आपका साथी