फावड़े से वार कर महिला की बेरहमी से हत्या

कौशांबी करारी थाना क्षेत्र के मीरापुर गांव में मंगलवार को महिला की फावड़े से वार कर

By JagranEdited By: Publish:Tue, 25 May 2021 10:09 PM (IST) Updated:Tue, 25 May 2021 10:09 PM (IST)
फावड़े से वार कर महिला की बेरहमी से हत्या
फावड़े से वार कर महिला की बेरहमी से हत्या

कौशांबी : करारी थाना क्षेत्र के मीरापुर गांव में मंगलवार को महिला की फावड़े से वार कर बेरहमी हत्या कर दिया। जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मिलते ही स्थानीय पुलिस ने मौके पर जाकर जांच पड़ताल शुरू कर दिया। वहीं महिला के हत्या से उसके परिजन व बच्चों में कोहराम मचा हुआ है।

मीरापुर गांव का फकीरे लाल दो शादी किया है। शादी के बाद पहली पत्नी आशा के एक बेटा है, जबकि दूसरी पत्नी सुग्गी देवी इसके तीन लड़का दो लड़की हैं। पिछले पांच साल से फकीरे लाल पहली पत्नी के साथ पक्के मकान में रहता था। दूसरी सुग्गी देवी अपने बच्चों के साथ कच्चे मकान में रहकर किसी तरह जीवन यापन करती थी। मंगलवार की शाम लगभग पांच बजे सुग्गी देवी कच्ची दीवाल उठा रही थी। आरोप है कि इससे नाराज होकर फकीरे लाल लाठी डंडों से पीटने लगा। बात आगे बड़ी तो फावड़े वार कर महिला की हत्या कर दी और पहली पत्नी के साथ मौके से फरार हो गया। सूचना पर करारी इंस्पेक्टर अशोक कुमार पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचकर पूछताछ किया। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इंस्पेक्टर अशोक कुमार का कहना है ग्रामीणों के मुताबिक फकीरे लाल ने सुग्गी देवी की हत्या किया है। तहरीर नहीं मिली मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाएगा। ट्रेन की चपेट में आकर किशोरी की मौत : कोखराज थाना क्षेत्र के नौढि़या गांव में खेत से घर लौट रही किशोरी ट्रेन की चपेट में आ गई। इससे उकसी मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

नौढि़या निवासी राजाराम खेती करके परिवार का भरण पोषण करता है। उसकी 15 वर्षीय बेटी रीता मंगलवार की सुबह शौच के लिए खेत की तरफ गई थी। परिवार वालों का कहना है कि वापस लौटते समय वह जैसे ही गांव के बाहर रेलवे लाइन पार करने लगी। तभी अपलाइन पर आ रही ट्रेन की चपेट में वह आ गई। ट्रेन उसके चीथड़े उड़ाते हुए निकल गई। आसपास रहे लोगों ने दर्दनाक हादसा देखा तो होश उड़ गए। घटना की जानकारी होने पर परिवार के लोग रोते-बिलखते पहुंचे। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। स्वजनों से पूछताछ के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

chat bot
आपका साथी