चुनावी रंजिश में महिला को बेरहमी से पीटा

नारा सैनी कोतवाली क्षेत्र के केसारी गांव में चुनावी रंजिश को लेकर कुछ लोगों ने महिला

By JagranEdited By: Publish:Thu, 27 May 2021 08:41 PM (IST) Updated:Thu, 27 May 2021 08:41 PM (IST)
चुनावी रंजिश में महिला को बेरहमी से पीटा
चुनावी रंजिश में महिला को बेरहमी से पीटा

नारा : सैनी कोतवाली क्षेत्र के केसारी गांव में चुनावी रंजिश को लेकर कुछ लोगों ने महिला को घर में घुसकर बेरहमी से पीटा। इससे वह लहूलुहान हो गई। शिकायत पर पुलिस ने घायल महिला को मेडिकल परीक्षण के लिए स्थानीय अस्पताल भेजा और जांच शुरू कर दी है।

केसारी निवासी उर्मिला देवी ने बताया कि उसके पति बीरबल की कई साल पहले मौत हो चुकी है। गुरुवार को सैनी पुलिस को तहरीर देकर बताया कि चुनावी रंजिश के चलते गांव का ही एक व्यक्ति अपने आधा दर्जन साथियों के साथ बुधवार की शाम लाठी लेकर आया और घर में तोड़फोड़ करने लगा। विरोध करने पर गाली-गलौज करते हुए हमलावरों ने उर्मिला की जमकर पिटाई की। चीख-पुकार सुनकर ग्रामीण पहुंचे और बीच-बचाव किया। शिकायत पर पुलिस ने आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है। दबंगों ने घर में घुसकर पीटा: सरायअकिल के कटैया गांव में बुधवार की शाम दबंगों ने पड़ोसी के घर में घुसकर पीट दिया। पीड़ित ने मामले की तहरीर पुलिस को दी है। शोरगुल सुनकर जुटे ग्रामीणों के आने पर वह फरार हो गए। इसके बाद पीड़ित परिवार ने इसकी तहरीर पुलिस को दी है।

कटैया गांव निवासी बिहारी लाल ने बताया कि उसका गांव के एक परिवार से पुराना विवाद चल रहा है। इसी अदावत को लेकर दो दिन पहले दोनों के बीच कहासुनी हुई थी। इसके बाद बुधवार की शाम विपक्षी अपने साथियों के साथ बिहारी लाल के घर पर पहुंचे और घर में घुसकर तोड़फोड़ करने लगा। आरोप है कि विरोध करने पर उन्होंने सभी को डंडों से पीट दिया। जिससे सभी घायल हो गए। शोर सुनकर ग्रामीणों की आने की आहट पाकर वह फरार हो गए। पीड़िता ने इसकी तहरीर पुलिस को दी है।

chat bot
आपका साथी