धारदार हथियार से महिला पर हमला, सात पर मुकदमा

कौशांबी कोखराज थाना क्षेत्र के भिखियापुर मझियावां गांव में मामूली बात पर हमलावरों ने एक

By JagranEdited By: Publish:Tue, 11 May 2021 09:23 PM (IST) Updated:Tue, 11 May 2021 09:23 PM (IST)
धारदार हथियार से महिला पर हमला, सात पर मुकदमा
धारदार हथियार से महिला पर हमला, सात पर मुकदमा

कौशांबी : कोखराज थाना क्षेत्र के भिखियापुर मझियावां गांव में मामूली बात पर हमलावरों ने एक महिला पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। इससे वह लहूलुहान हो गई। शिकायत पर पुलिस ने सात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज किया। साथ ही घायल महिला को मेडिकल परीक्षण के लिए स्थानीय अस्पताल भेजा।

भिखियापुर मझियावां निवासी पप्पू खेती करके परिवार का भरण पोषण करता है। गांव के ही चंदन की बकरियां नौ मई को उसके खेत में चली गईं और फसल नष्ट कर दिया। इसकी जानकारी होने पर पप्पू की पत्नी रामसखी ने चंदन के घर पहुंचकर उलाहना दिया। यह बात चंदन व उसके परिवार के लोगों को नागवार गुजरी। रामसखी का आरोप है कि चंदन अपने परिवार के चपरा, भीम, रमई देवी, अर्जुन, लालजी व मुर्दा के साथ आया और गाली-गलौज करने लगा। रामसखी ने विरोध किया तो सभी ने घर में घुसकर उसकी पिटाई की। चीख-पुकार सुनकर पहुंचे ग्रामीणों ने बीच-बचाव किया। शिकायत पर पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई कर जांच शुरू कर दी है। ठेकेदार ने मजदूर को बेरहमी से पीटा : चरवा थाना क्षेत्र के काजीपुर गांव स्थित ईंट भट्ठा में पत्नी को भला-बुरा कहने के विरोध पर ठेकेदार ने मजदूर को बेरहमी से पीटा। मामले की शिकायत पर पुलिस ने घायल मजदूर को मेडिकल परीक्षण के लिए स्थानीय अस्पताल भेज जांच शुरू कर दी है।

मध्य प्रदेश के सिगरौरी महदैया निवासी निकलम खां ने बताया कि वह परिवार के साथ काजीपुर स्थित एक ईंट भट्ठा में मजदूरी करता है। साथ ही वहीं झोपड़ी डालकर रहता है। मंगलवार की सुबह वह ईंट पथाई कर रहा था। इस बीच देख कि ईंट भट्ठे का ठेकेदार आया और उसकी पत्नी को गाली-गलौज करने लगा। यह देख निकलम खां ठेकेदार के पास पहुंचा और विरोध किया तो उसने लाठी से मजदूर को बेरहमी से पीटा। अन्य मजदूरों ने बीच-बचाव किया।

chat bot
आपका साथी