भूमि विवाद में पूरे परिवार को पीटा, सात पर केस

कौशांबी मंझनपुर कोतवाली क्षेत्र के देवखरपुर गांव में भूमि विवाद को लेकर कुछ लोगों ने

By JagranEdited By: Publish:Fri, 14 May 2021 09:37 PM (IST) Updated:Fri, 14 May 2021 09:37 PM (IST)
भूमि विवाद में पूरे परिवार को पीटा, सात पर केस
भूमि विवाद में पूरे परिवार को पीटा, सात पर केस

कौशांबी : मंझनपुर कोतवाली क्षेत्र के देवखरपुर गांव में भूमि विवाद को लेकर कुछ लोगों ने घर में घुसकर पूरे परिवार को बेरहमी से पीटा। शिकायत पर पुलिस ने गुरुवार को सात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

देवखरपुर निवासी भइयालाल खेती करके परिवार का भरण पोषण करता है। उसका पड़ोसी गांव निजामपुर नौगीरा निवासी मिथलेश से भूमि संबंधी विवाद चला आ रहा है। इसे लेकर आए दिन झगड़े की नौबत बनी रहती है। भइयालाल का कहना है कि बुधवार की शाम मिथलेश अपने साथी बलराम, महेंद्र, रामलाल, शिवकुमार, रामसरन व फतेहपुर के खागा निवासी सुशील कुमार के साथ आया और बेवजह गाली-गलौज करने लगा। विरोध करने पर सभी ने घर में घुसकर भइयालाल की पिटाई की। बीच-बचाव करने आए परिवार के लोगों को भी बेरहमी से पीटा। ग्रामीणों के हस्तक्षेप पर हमलावर धमकी देते हुए भाग निकले। शिकायत पर पुलिस ने घायलों को मेडिकल परीक्षण के लिए स्थानीय अस्पताल भेजा और नामजद आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की। चुनावी रंजिश में पिता व पुत्री को पीटा, तोड़फोड़ : सरायअकिल थाना क्षेत्र के भखंदा गांव में चुनावी रंजिश को लेकर कुछ लोगों ने घर में घुसकर पिता व पुत्री को बेरहमी से पीटा और घरेलू सामान तोड़फोड़ दिया। शिकायत पर पुलिस ने घायलों को मेडिकल परीक्षण के लिए स्थानीय अस्पताल भेज चार लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज किया।

भखंदा निवासी जमुना प्रसाद का गांव के ही बद्री प्रसाद से चुनावी रंजिश चली आ रही है। जमुना प्रसाद का कहना है कि बुधवार की शाम वह घर पर मौजूद था। इस बीच बद्री प्रसाद अपने साथी मंगल निषाद, इंद्रजीत व बिहारी निषाद के साथ आया और बेवजह गाली-गलौज करने लगा। जमुना प्रसाद ने विरोध किया तो हमलावरों ने घर में घुसकर उसकी पिटाई की। बीच-बचाव करने आई बेटी को भी हमलावरों ने पीटा और गृहस्थी का सामान तोड़ दिया। चीख-पुकार सुनकर ग्रामीण पहुंचे और हस्तक्षेप किया तो हमलावर धमकी देते हुए भाग निकले। शिकायत पर पुलिस ने गुरुवार को नामजद आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की।

chat bot
आपका साथी