सड़क हादसे के बाद शादी वाले घर में पसरा मातम

पूरामुफ्ती थाना क्षेत्र के सरवा गांव के समीप हादसे में मौत का शिकार हुए प्रतियोगी छात्रों की सेना में नौकरी की ख्वाहिश अधूरी रह गई। वहीं धर्मेंद्र के शादी वाले घर में मातम छा गया है। तीनों परिवार के लोगों का रो-रो कर बुरा हाल है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Nov 2019 10:33 PM (IST) Updated:Sun, 17 Nov 2019 10:34 PM (IST)
सड़क हादसे के बाद शादी वाले घर में पसरा मातम
सड़क हादसे के बाद शादी वाले घर में पसरा मातम

संसू, कसेंदा (कौशांबी) : पूरामुफ्ती थाना क्षेत्र के सरवा गांव के समीप हादसे में मौत का शिकार हुए प्रतियोगी छात्रों की सेना में नौकरी की ख्वाहिश अधूरी रह गई। वहीं धर्मेंद्र के शादी वाले घर में मातम छा गया है। तीनों परिवार के लोगों का रो-रो कर बुरा हाल है।

भगवतपुर निवासी प्रतियोगी छात्र हिमांशु व हर्ष फौज में भर्ती होने की तैयारी कर रहे थे। उनकी ख्वाहिश थी कि वह फौज में शामिल होकर देश की सेवा करेंगे। उन्हें क्या पता था कि मौत उनका इंतजार सड़क पर कर रही है। धर्मेंद्र पांडेय के यहां इसी महीने होने वाली भतीजे व भतीजी की शादियों की खुशी गम में बदल गई। धर्मेंद्र के भाई अशोक ने बताया कि इसी महीने 28 नवंबर को उनके बेटे मनीष कुमार का तिलकोत्सव है। साथ ही दूसरे भाई विनोद की बेटी की शादी भी चार दिसंबर को होनी है। उनके घरों में शादी की तैयारियों को लेकर खरीदारी चल रही थी। तमाम रिश्तेदारों के यहां शादी के कार्ड भी भेजे जा चुके हैं। पानी की जगह महिला को पिलाया केरोसिन

सड़क हादसे के बाद तीनों परिवार के लोगों के करुण क्रंदन से माहौल गमगीन रहा। वहीं हिमांशु की मां रोते हुए अचानक बेहोश हो गई। वहां मौजूद लोगों ने देखा तो होश उड़ गए। किसी तरह पानी डालकर उसे होश में लाया गया। इसके बाद मां ने पीने के लिए पानी मांगा। भीड़ में मौजूद कुछ लोग पानी खोज रहे थे। इस बीच एक युवक ने डंपर में आग लगाने के लिए रखा केरोसिन की बोतल उठाकर थमा दी। झटके में गमगीन महिला ने एक घूंट पी लिया। इससे उल्टी हो गई। हालांकि महिला की हालत ठीक है। सड़क दुर्घटना में महिला समेत दो लोग घायल

जासं, कौशांबी : पइंसा थाना क्षेत्र के अलग-अलग स्थानों पर हुए मार्ग हादसों में महिला समेत दो लोग घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराकर सूचना पुलिस को दी गई। घटना की जानकारी होने पर परिवार के लोग भी अस्पताल पहुंचे।

इलाके के पहाड़पुर निवासी भानु प्रताप पुत्र सुरेश कुमार रविवार की दोपहर बाइक से बाजार जा रहा था। वह जैसे ही गांव के बाहर पहुंचा था कि किसी वाहन को बचाने के चक्कर में उसकी बाइक अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में बाइक सवार भानु गंभीर रूप से घायल हो गया। आसपास रहे लोगों ने लहूलुहान हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया। इलाके के उदिहिन निवासी छेदीलाल की पत्नी विद्या देवी अपने बेटे छोटू के साथ रविवार की सुबह बाइक से स्थानीय चौराहा जा रही थी। वह जैसे ही चौराहा के समीप पहुंचे थे कि सड़क पर रहे ब्रेकर की वजह से तेज रफ्तार बाइक ने उछाल मार इस झटके से विद्या देवी बाइक से नीचे आ गिरी। उसके सिर में गंभीर चोट आई।

मार्ग हादसे में घायल अधेड़ की अस्पताल में मौत

जासं, कौशांबी : सैनी कोतवाली क्षेत्र के नरसिंहपुर कछुवा गांव के समीप हुए मार्ग हादसों में घायल हुए अधेड़ ने इलाज के दौरान अस्पताल में शनिवार की देर रात दम तोड़ दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

कोखराज थाना क्षेत्र के इमामगंज लोहरा निवासी किशोरी लाल अपने साथी प्रेम कुमार के साथ बाइक से शनिवार की शाम सैनी जा रहा था। प्रेम कुमार के मुताबिक वह जैसे ही नरसिंहपुर कछुवा गांव के समीप पहुंचा था कि सामने से आ रही तेज रफ्तार मोटरसाइकिल ने उसकी बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में किशोरीलाल व प्रेम कुमार समेत दूसरी बाइक पर सवार राकेश व उसकी पत्नी निवासी सैद राजेपुर सैनी गंभीर रूप से घायल हो गए। आसपास रहे लोग भागकर मौके पर पहुंचे। लहूलुहान हालत में किशोरी लाल व प्रेम कुमार को एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जबकि अन्य दो घायलों को निजी अस्पताल भेजा गया। जिदगी और मौत के बीच जूझ रहे किशोरी लाल ने जिला अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। घटना की जानकारी होने पर परिवार के लोग भी अस्पताल पहुंचे।

chat bot
आपका साथी