मजदूर की मौत से घर में मातम, प्रयागराज में मिला था कौशांबी के युवक का शव

पिपरी थाना क्षेत्र बरेठी गांव निवासी एक मजदूर की शादी प्रयागराज के पूरामूफ्ती थाना क्षेत्र के असरौली गांव में हुई थी। उसने क्षेत्र के पंतरवा पर गांव मकान बना लिया था। वहीं पर पत्नी के साथ रहने लगा। चार दिन पहले वह अचानक घर से लापता हो गया। उसका शव रविवार की रात उसके घर से करीब पांच सौ मीटर दूर एक बाउंड्रीवाल से टिका मिला।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 21 Sep 2021 11:51 PM (IST) Updated:Tue, 21 Sep 2021 11:51 PM (IST)
मजदूर की मौत से घर में मातम, प्रयागराज में मिला था कौशांबी के युवक का शव
मजदूर की मौत से घर में मातम, प्रयागराज में मिला था कौशांबी के युवक का शव

कौशांबी। पिपरी थाना क्षेत्र बरेठी गांव निवासी एक मजदूर की शादी प्रयागराज के पूरामूफ्ती थाना क्षेत्र के असरौली गांव में हुई थी। उसने क्षेत्र के पंतरवा पर गांव मकान बना लिया था। वहीं पर पत्नी के साथ रहने लगा। चार दिन पहले वह अचानक घर से लापता हो गया। उसका शव रविवार की रात उसके घर से करीब पांच सौ मीटर दूर एक बाउंड्रीवाल से टिका मिला। पोस्टमार्टम के बाद मंगलवार को शव गांव पहुंचा तो स्वजनों में मातम पसर गया। ग्रामीणों के सहयोग से स्वजनों ने शव का अंतिम संस्कार कर दिया।

पिपरी के बरेठी गांव निवासी सहाबद्दीन (45) पुत्र शफीकउद्दीन हाथ ट्राली चलाकर रोजी-रोटी चलाता था। सहब उद्दीन की शादी करीब 30 साल पहले प्रयागराज के पूरामुफ्ती गांव के असरौली निवासी राशिता बेगम के साथ हुई थी। शादी के कुछ ही दिन बाद से इलाके में ही पंतरवा पर गांव में अपना निजी मकान बना कर रहने लगे थे। चार माह पहले बीमारी से हुई पत्नी राशिता बेगम की मौत के बाद से वह अपने चार बच्चों के साथ रहता था। बुधवार की शाम वह अचानक संदिग्ध परिस्थितियों लापता हो गए थे। घर वापस न लौटने पर स्वजनों ने उनकी तलाश शुरू कर दिया था। खोज बीन के दौरान ही रविवार की रात घर से पांच सौ मीटर की दूरी पर स्थित एक दीवार से टेक लगा कर बैठे अवस्था में शव मिला है। शव के पास से टोपी और बीड़ी माचिस के शिवा कुछ नहीं मिला है। उसकी जीभ बाहर निकली थी। इससे ग्रामीण गला दबाकर हत्या करने की बात कह रहे हैं। सूचना पर पुलिस पूरामूफ्ती पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद शव स्वजनों को सौंप दिया। शव लेकर लौटे स्वजनों ने मंगलवार की शाम अंतिम संस्कार किया। घटना से बरेठी गांव निवासी मृतक के भाई नसी उद्दीन समेत मोहल्ले के लोगों व ससुरालीजनों में मातम पसरा हुआ है।

chat bot
आपका साथी