जागा प्रशासन, ढांढस बंधाने घर पहुंचे तहसीलदार

सैनी कोतवाली क्षेत्र के ग्राम पंचायत गोविदपुर गोरियो के मजरा मौहारी बाग के एक परिवार के ही तीन लोगों की मौत लखनऊ में सड़क हादसे में हो गई थी। बुधवार को मृतकों का शव घर पहुंचा। गुरुवार को सभी का अंतिम संस्कार कर दिया गया। बड़ी घटना होने के बाद जन प्रतिनिधि व अधिकारी मौके पर नहीं पहुंचे। इसे दैनिक जागरण ने शुक्रवार के अंक में प्रमुखता से प्रकाशित किया तो शुक्रवार को गमगीन परिवार को ढांढस बंधाने लिए तहसीलदार घर पहुंचे।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 30 Oct 2020 11:26 PM (IST) Updated:Fri, 30 Oct 2020 11:26 PM (IST)
जागा प्रशासन, ढांढस बंधाने घर पहुंचे तहसीलदार
जागा प्रशासन, ढांढस बंधाने घर पहुंचे तहसीलदार

कौशांबी : सैनी कोतवाली क्षेत्र के ग्राम पंचायत गोविदपुर गोरियो के मजरा मौहारी बाग के एक परिवार के ही तीन लोगों की मौत लखनऊ में सड़क हादसे में हो गई थी। बुधवार को मृतकों का शव घर पहुंचा। गुरुवार को सभी का अंतिम संस्कार कर दिया गया। बड़ी घटना होने के बाद जन प्रतिनिधि व अधिकारी मौके पर नहीं पहुंचे। इसे दैनिक जागरण ने शुक्रवार के अंक में प्रमुखता से प्रकाशित किया तो शुक्रवार को गमगीन परिवार को ढांढस बंधाने लिए तहसीलदार घर पहुंचे।

मंगलवार रात में लखनऊ में सड़क दुर्घटना में सगे भाई अनवारुल हक व अकबारुल हक व चचेरे भाई मोहम्मद हलीम की मौत हो गई थी। गुरुवार की सुबह शवों का अंतिम संस्कार कर दिया गया। घटना से क्षेत्र गमगीन हो गया, लेकिन मृतकों के स्वजनों को ढांढस बंधाने के प्रशासनिक अधिकारी व जनप्रतिनिधि नहीं पहुंचे। इसका गम पिता मोहम्मद अब्दुल खलिद व मां नगमा को था। जिसे जागरण ने शुक्रवार के अंक में प्रमुखता किया तो सिराथू के तहसीलदार राकेश कुमार मौके पर पहुंच कर पिता मोहम्मद अब्दुल खलिद से मिलकर दुख बांटा। तहसीलदार ने बताया कि रिपोर्ट तैयार कराई जा रही है। पारिवारिक लाभ समेत अन्य सुविधाएं दी जाएंगी।

chat bot
आपका साथी