सरायअकिल एसओ के खिलाफ ग्रामीणों का प्रदर्शन

सरायअकिल थाना क्षेत्र के कुम्हारन का पूरा गांव में युवक की संदिग्ध हाल में हुई मौत में खुदकुशी का दबाव बनाने का आरोप परिवार के लोगों ने थानाध्यक्ष पर लगाया है। साथ ही गुरुवार को मुख्यालय मंझनपुर में प्रदर्शन करते हुए अपर पुलिस अधीक्षक समर बहादुर से शिकायत की।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Oct 2020 12:39 AM (IST) Updated:Fri, 23 Oct 2020 12:39 AM (IST)
सरायअकिल एसओ के खिलाफ ग्रामीणों का प्रदर्शन
सरायअकिल एसओ के खिलाफ ग्रामीणों का प्रदर्शन

जागरण संवाददाता, कौशांबी : सरायअकिल थाना क्षेत्र के कुम्हारन का पूरा गांव में युवक की संदिग्ध हाल में हुई मौत में खुदकुशी का दबाव बनाने का आरोप परिवार के लोगों ने थानाध्यक्ष पर लगाया है। साथ ही गुरुवार को मुख्यालय मंझनपुर में प्रदर्शन करते हुए अपर पुलिस अधीक्षक समर बहादुर से शिकायत की। एएसपी ने निष्पक्ष जांच कराकर कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

इलाके के कोटिया निवासी बिट्टी देवी ने बताया कि उसने अपने बेटे बुधराम की शादी कुम्हारन का पूरा गांव में की थी। पत्नी को बुलाने के लिए बुधराम 18 अक्टूबर को ससुराल गया था। इस बीच उसने फोन कर अपने भाई ननका व विकास को बताया कि उसके ससुराल वाले उसे गाली-गलौज कर रहे हैं। रोते हुए भाई की व्यथा सुन ननका व विकास कुम्हारन का पूरा गांव पहुंचे तो ससुराल में उसका भाई नहीं मिला। ससुरालियों ने जानकारी से भी इन्कार कर दिया। खोजबीन के दौरान गांव के बाहर पेड़ से लटकी हुई बुधराम की लाश मिली। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा। परिवार के लोग ससुरालियों पर हत्या का आरोप लगा रहे हैं। इसके बावजूद पुलिस केस नहीं दर्ज कर रही। बिट्टी देवी का आरोप है कि थानाध्यक्ष जबरन खुदकुशी की तहरीर देने का दबाव बना रहे हैं। सीओ लाइन टीम ने दो-एक से जीता मैच

संसू, टेंवा : पुलिस लाइन परिसर में गुरुवार को सीओ लाइन व सीओ क्राइम की टीमों के बीच वॉलीबाल प्रतियोगिता का आयोजन हुआ। सीओ लाइन की टीम ने दो-एक के मुकाबले से मैच जीत लिया। सीओ लाइन के कैप्टन प्रभात यादव की टीम में शामिल अमित, अंकुर यादव, आकाश, प्रवीण व रत्नाकर ने पहले सर्विस बॉल फेंकी। लगातार तीन चार बाल विरोधी टीम में शामिल सीओ क्राइम की टीम कैप्टन रामसहाय यादव, बालगोविद, अमित कुमार, कुलदीप व सुधांशु जवाब देते रहे। पांचवीं बार बॉल उनके पाले में गिर गई। इसके बाद दूसरी सर्विस बॉल फेंकी गई। वह भी उनके पाले में गिरी। जबकि सीओ क्राइम की टीम की एक बॉल को सीओ लाइन के पाले में गिराया। इस प्रकार सीमित समय के दौरान सीओ लाइन की टीम ने दो-एक से मैच जीत लिया।

chat bot
आपका साथी