शातिरों ने दो लोगों के खाते से उड़ाए पौने चार लाख रुपये

मंझनपुर व सैनी कोतवाली क्षेत्रों में दो लोगों के खाते से शातिरों ने पौने चार लाख रुपये पार कर दिए। पीड़ितों को इसकी जानकारी हुई तो उन्होंने पुलिस से शिकायत की। एक मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। जबकि दूसरे की जांच पुलिस कर रही है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 28 Nov 2020 12:06 AM (IST) Updated:Sat, 28 Nov 2020 12:06 AM (IST)
शातिरों ने दो लोगों के खाते से उड़ाए पौने चार लाख रुपये
शातिरों ने दो लोगों के खाते से उड़ाए पौने चार लाख रुपये

कौशांबी : मंझनपुर व सैनी कोतवाली क्षेत्रों में दो लोगों के खाते से शातिरों ने पौने चार लाख रुपये पार कर दिए। पीड़ितों को इसकी जानकारी हुई तो उन्होंने पुलिस से शिकायत की। एक मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। जबकि दूसरे की जांच पुलिस कर रही है।

मंझनपुर के गोबरसहाई निवासी जितेंद्र सिंह खेती करके परिवार का भरण पोषण करते हैं। उनका कहना है कि दो दिन पहले उन्होंने अपना खाता चेक किया तो पता चला कि तीन लाख 42 हजार रुपये गायब हैं। बैंक मैनेजर से संपर्क किया गया तो उन्होंने बताया कि कई किश्तों में रुपये निकाले गए हैं। इतनी बड़ी रकम अकाउंट से गायब होने से जितेंद्र के होश फाख्ता हैं। उन्होंने गुरुवार को पुलिस अधीक्षक अभिनंदन से शिकायत की। एसपी के निर्देश पर मंझनपुर कोतवाली में अज्ञात शातिर के खिलाफ केस दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

सिराथू प्रतिनिधि के मुताबिक सैनी कोतवाली क्षेत्र के स्थानीय गांव निवासी कमलेश कुमार शुक्रवार की दोपहर एटीएम बूथ से रुपये निकालने गए थे। उनका कहना है कि सर्वर समस्या होने के कारण रुपये नहीं निकल पा रहे थे। वहीं, मौजूद एक युवक ने मदद करने की बात कहते हुए एटीएम कार्ड ले लिया। कार्ड बदलते हुए दोबारा प्रयास किया, लेकिन रुपये नहीं निकले। इस पर युवक ने बदले हुए एटीएम को कमलेश को लौटा दिया। घर पहुंचे कमलेश ने मोबाइल पर आए मैसेज को देखा कि तीन बार में तीस हजार रुपये निकले हैं तो होश उड़ गए। वह फौरन पूरा माजरा समझ गया और बैंक शाखा पहुंचकर खाता बंद कराया। शिकायत पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी