अनियंत्रित बाइक विद्युत पोल से टकराई, दो गंभीर

कसेंदा चरवा थाना क्षेत्र के बलीपुर टाटा गांव के समीप बाइक अनियंत्रित होकर बिजली के खंभे

By JagranEdited By: Publish:Tue, 11 May 2021 09:27 PM (IST) Updated:Tue, 11 May 2021 09:27 PM (IST)
अनियंत्रित बाइक विद्युत पोल से टकराई, दो गंभीर
अनियंत्रित बाइक विद्युत पोल से टकराई, दो गंभीर

कसेंदा : चरवा थाना क्षेत्र के बलीपुर टाटा गांव के समीप बाइक अनियंत्रित होकर बिजली के खंभे से जा टकराई। हादसे में बाइक सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। लहूलुहान हालत में दोनों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। मामले की सूचना पुलिस को दी गई।

इलाके के चौराडीह निवासी बिहारी लाल मेहनत मजदूरी करके परिवार का भरण-पोषण करते हैं। उनका बेटा सूरज साथी रंजीत के साथ बाइक पर सवार होकर किसी काम से मनौरी बाजार गया था। बिहारीलाल का कहना है कि घर लौटते समय वह जैसे ही बलीपुर टाटा गांव के समीप पहुंचे थे कि सड़क पर बने ब्रेकर में अचानक बाइक अनियंत्रित हुई और किनारे लगे खंभे से जा टकराई। हादसे में रंजीत व सूरज गंभीर रूप से घायल हो गए। आसपास रहे लोग भागकर मौके पर पहुंचे। लहूलुहान हालत में दोनों को एंबुलेंस की मदद से स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं खंभा टूटने की वजह से गांव की बिजली आपूर्ति ठप हो गई। उसके मरम्मत के लिए ग्रामीणों ने बिजली विभाग के अधिकारियों को सूचना दे दी है। रुपये वापस नहीं कर रहा एजेंट, शिकायत : चरवा थाना क्षेत्र के चिल्ला शहबाजी गांव की एक महिला ने बीमा कंपनी के एजेंट पर रुपये न वापस किए जाने का आरोप लगाया है। साथ ही मामले की शिकायत पुलिस से की है। इंस्पेक्टर ने तहरीर लेकर जांच शुरू कर दी है।

चिल्ला शहबाजी निवासी चंदनलाल की पत्नी कुसुम ने दिए शिकायती पत्र में बताया कि प्रयागराज के सुलेम सराय स्थित एक बीमा कंपनी में गांव का ही एक युवक एजेंट है। उसके कहने पर कुसुम ने 45 हजार रुपये कंपनी में जमा कर दिए। समयावाधि पूरी होने के बावजूद एजेंट रुपये नहीं दिला रहा है। कई बार कहा गया तो वह टालमटोल करता रहा। सोमवार को कुसुम की बेटी की शादी का हवाला देकर रुपये मांगे तो एजेंट ने गाली-गलौज कर भगा दिया। इससे आहत महिला ने थाने में शिकायत की।

chat bot
आपका साथी