तमंचों के साथ पकड़े गए दो युवक, भेजा जेल

करारी व चरवा पुलिस ने दो युवकों को तमंचे के साथ गिरफ्तार किया। पकड़े गए आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने चालान न्यायालय भेजा। जहां से दोनों को जेल भेजा गया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 02 Apr 2021 11:13 PM (IST) Updated:Fri, 02 Apr 2021 11:13 PM (IST)
तमंचों के साथ पकड़े गए दो युवक, भेजा जेल
तमंचों के साथ पकड़े गए दो युवक, भेजा जेल

जासं, कौशांबी : करारी व चरवा पुलिस ने दो युवकों को तमंचे के साथ गिरफ्तार किया। पकड़े गए आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने चालान न्यायालय भेजा। जहां से दोनों को जेल भेजा गया।

करारी थाना में तैनात उपनिरीक्षक जमालउद्दीन खान गुरुवार की शाम गश्त पर थे। इस बीच उन्होंने देखा कि नया पुरवा मोड़ के समीप खड़ा युवक पुलिस को देखते ही भागने लगा। हमराहियों संग घेराबंदी करते हुए उपनिरीक्षक ने उसे पकड़ लिया। उपनिरीक्षक के मुताबिक युवक के पास से तमंचा बरामद किया गया। पकड़े गए आरोपित ने अपना नाम मोबीन पुत्र मन्नान निवासी आजादनगर करारी बताया। इसी तरह चरवा थाने के उपनिरीक्षक महंतराम यादव ने एक युवक को चंदई तारा गांव के समीप से पकड़ा। उसके पास से भी तमंचा बरामद किया गया। युवक ने अपना नाम मोहित सरोज निवासी चरवा उत्तर थोक बताया। दोनों आरोपितों के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज किया। रुपये लेनदेन को लेकर युवक को पीटा

जासं, कौशांबी : करारी थाना क्षेत्र के नेवारी बाजार में रुपये लेनदेन को लेकर तीन लोगों ने एक युवक की जमकर पिटाई की। ग्रामीणों ने बीच-बचाव किया। शिकायत पर पुलिस ने घायल युवक को मेडिकल परीक्षण के लिए स्थानीय अस्पताल भेज आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज किया।

इलाके के मसीपुर निवासी मोबीन अहमद खेती करके परिवार का भरण पोषण करता है। उसका नेवारी निवासी मुन्ना पाल से रुपये लेनदेन का विवाद चला आ रहा है। इसे लेकर अक्सर कहासुनी हुआ करती है। मोबीन का कहना है कि बुधवार को वह नेवारी बाजार गया था। मुन्नालाल से मुलाकात हुई तो रुपये लेनदेन को लेकर विवाद हो गया। मुन्नालाल की ओर से मोहम्मद आजम व मोहम्मद फारुख भी आ गए। तीनों ने गाली-गलौज करते हुए मोबीन की जमकर पिटाई की। ग्रामीणों ने बीच-बचाव किया। शिकायत पर पुलिस ने नामजद आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी