सड़क हादसों में महिला समेत दो लोगों की मौत

महेवाघाट व मंझनपुर कोतवाली क्षेत्रों में हुए सड़क हादसों में महिला समेत दो लोगों की मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। घटना के बाद से परिवार के लोगों में मातम छाया हुआ है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 24 Apr 2021 09:06 PM (IST) Updated:Sat, 24 Apr 2021 09:06 PM (IST)
सड़क हादसों में महिला समेत दो लोगों की मौत
सड़क हादसों में महिला समेत दो लोगों की मौत

जासं, कौशांबी : महेवाघाट व मंझनपुर कोतवाली क्षेत्रों में हुए सड़क हादसों में महिला समेत दो लोगों की मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। घटना के बाद से परिवार के लोगों में मातम छाया हुआ है।

महेवाघाट थाना क्षेत्र के मुबारकपुर निवासी रामकिशोर खेती करके परिवार का भरण पोषण करता है। शुक्रवार को उसकी 40 वर्षीय पत्नी माया देवी पड़ोसी गांव शाहपुर में मौजूद अपने खेत की तरफ गई थी। परिवार के लोगों का कहना है कि शाम को वापस लौटते समय वह जैसे ही शाहपुर गांव में ही मुख्य सड़क पार करने लगी। तभी महेवाघाट की ओर से आ रही तेज रफ्तार बाइक ने माया देवी को टक्कर मार दी। हादसे में वह गंभीर रूप से घायल हो गई। आसपास रहे लोग भागकर मौके पर पहुंचे। जानकारी होने पर परिवार के लोग भी रोते-बिलखते आए। महिला को स्वजन अस्पताल ले जाने की तैयारी कर रहे थे, लेकिन कुछ देर में ही महिला ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। सूचना पर पहुंचे इंस्पेक्टर राकेश तिवारी ने स्वजनों से पूछताछ के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

इसी तरह मंझनपुर के तरीपर फरीदपुर निवासी लल्लू प्रसाद का 22 वर्षीय बेटा पप्पू अपने साथी मनीष के साथ गुरुवार की शाम समदा बाजार बाइक से जा रहा था। परिवार वालों का कहना है कि वह जैसे ही समदा-ओसा मुख्य मार्ग की तरफ पहुंचे थे, तभी सामने से आ रहे ई-रिक्शा से तेज रफ्तार बाइक जा टकराई। हादसे में बाइक सवार दोनों युवक घायल हो गए। लहूलुहान हालत में दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां शुक्रवार को पप्पू ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा और ई-रिक्शा चालक बच्चालाल निवासी बंधवा के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज किया।

chat bot
आपका साथी