सड़क हादसों में दो लोगों की मौत, दो लोग घायल, मंझनपुर व कोखराज थाना क्षेत्रों में हुई दुर्घटनाएं

मंझनपुर व कोखराज थाना क्षेत्रों में रविवार को हुए सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। लहूलुहान हालत में घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

JagranSun, 28 Nov 2021 08:33 PM (IST)
सड़क हादसों में दो लोगों की मौत, दो लोग घायल, मंझनपुर व कोखराज थाना क्षेत्रों में हुई दुर्घटनाएं

कौशांबी। मंझनपुर व कोखराज थाना क्षेत्रों में रविवार को हुए सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। लहूलुहान हालत में घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

फतेहपुर जनपद के खखरेरू गौरए निवासी नेमचंद्र का 22 वर्षीय बेटा राकेश गुप्ता रविवार की दोपहर गांव के ही साथी भावेश व शहनवाज के साथ बाइक से किसी रिश्तेदारी में गया था। लोगों का कहना है कि ओसा से महेवाघाट की ओर जाते समय वह जैसे ही मंझनपुर के गौसपुर टिकरी गांव के समीप पहुंचे थे, तभी सामने से आ रहे तेज रफ्तार आटो ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में तीनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। आसपास रहे लोग भागकर मौके पर पहुंचे। लहूलुहान हालत में तीनों को जिला अस्पताल ले जाया गया लेकिन चिकित्सकों ने भावेश को मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी होने पर परिवार के लोग भी अस्पताल पहुंचे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्वजनों से पूछताछ के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

सराय अकिल थाना क्षेत्र के सुरसेना निवासी इसहाक अहमद खेती करके परिवार का भरण पोषण करते हैं। उनका 35 वर्षीय बेटा सरफराज रविवार की दोपहर किसी काम से हर्रायपुर की तरफ गया था। परिवार वालों का कहना है कि वह जैसे ही क्षेत्र के सिकंदरपुर बजहा गांव के समीप पहुंचा था, तभी किसी वाहन को बचाने के चक्कर में बाइक अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे खड़े लोडर वाहन में पीछे से जा टकराई। हादसे में सरफराज की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। उधर से गुजर रहे लोगों ने सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। मृतक के पास रहे मोबाइल के जरिए परिवार वालों को जानकारी दी तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। रोते-बिलखते स्वजन भी आ गए। पुलिस ने परिवार वालों से पूछताछ के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.