हादसे में शिक्षिका समेत दो की मौत

बारा थाना क्षेत्र के पांडर पेट्रोल पंप के पास बाइक सवार युवकों को बचाने के चक्कर में शुक्रवार दोपहर अप्पे अनियंत्रित होकर पलट गई। इसमें शिक्षिका समेत दो लोगों की मौत हो गई। मृतकों में अप्पे चालक का पुत्र शामिल है। साथ ही दो लोग घायल हो गए। उनको स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

JagranFri, 19 Mar 2021 11:22 PM (IST)
हादसे में शिक्षिका समेत दो की मौत

संवाद सूत्र, बारा : बारा थाना क्षेत्र के पांडर पेट्रोल पंप के पास बाइक सवार युवकों को बचाने के चक्कर में शुक्रवार दोपहर अप्पे अनियंत्रित होकर पलट गई। इसमें शिक्षिका समेत दो लोगों की मौत हो गई। मृतकों में अप्पे चालक का पुत्र शामिल है। साथ ही दो लोग घायल हो गए। उनको स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बारा थाना क्षेत्र के लोहगरा बाजार से नीबी (लाइनपार) निवासी मंगला प्रसाद अप्पे में सवारी भरकर प्रयागराज की ओर चल दिया। अभी वह पांडर पेट्रोल पंप के पास पहुंचा था कि अचानक पेट्रोल पंप से तेल भरवाकर बाइक पर सवार दो युवक तेजी से निकले। बाइक सवारों को बचाने के चक्कर में मंगला से अप्पे का संतुलन बिगड़ गया, जिससे वाहन पलट गया। उसमें सवार लोग मदद के लिए चिल्लाने लगे। आसपास के ग्रामीण और राहगीर मौके पर पहुंचे। अप्पे पलटने से मंगला प्रसाद के बगल में बैठे उसके पुत्र राहुल सिंह (16) और पीछे बैठी सवारियों में निशा गौतम (32) पत्नी सुरेंद्र गौतम निवासी झलवा राजरूपपुर थाना धूमनगंज की मौके पर ही मौत हो गई। निशा बारा क्षेत्र में प्राथमिक विद्यालय में शिक्षिका थीं। वे मूलरूप से कौशांबी जनपद के पइंसा थानांतर्गत उदहिन बुजुर्ग गांव की रहने वाली थीं। यहां झलवा राजरूपपुर में परिवार समेत रहती थीं। जानकारी पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। वहीं, घायल मंगला प्रसाद और प्रतिमा को इलाज के लिए जसरा सीएचसी भेज दिया, जहां से दोनों को डॉक्टरों ने एसआरएन अस्पताल रेफर कर दिया गया। बेटे से लिपटकर फूट-फूट रोया पिता, टूट गए सपने

हादसे में बेटे राहुल की मौत होने पर मंगला प्रसाद उसके शव से लिपटकर फूट-फूट कर रोया। उसे विश्वास नहीं हो रहा था कि उसका बेटा अब दुनिया भी नहीं है। उसने अपने बेटे के लिए बहुत सारे सपने देखे थे। आंखों के सामने उसकी मौत होने से उसे गहरा झटका लगा। राहुल की मौत की सूचना जब घर पर पहुंची तो वहां पर रोना-पिटना मच गया। राहुल की मां सरोज, बड़ी बहन पूजा, ज्योति, कोमल और छोटे भाई रोहित की रो-रो कर हालत खराब हो गई। उधर, निशा गौतम की मौत की जानकारी होने पर राजरूपपुर स्थित उनके घर पर भी लोगों का जमावड़ा लग गया। परिवार के लोग रोने-बिलखने लगे। डंपर चालक ने क्लीनर का सिर फोड़ा

संसू, कसेंदा : पिपरी थाना क्षेत्र के पेरई चौराहा के समीप रास्ते से डंपर हटाने की बात पर चालक ने ट्रक के क्लीनर के सिर पर लाठी से वार कर लहूलुहान कर दिया। गंभीर हालत में उसे स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराकर सूचना पुलिस को दी गई।

पेरई निवासी रामू पुत्र रामबरन एक ट्रक में रहकर खलासी का काम करता है। इन दिनों वह ट्रक से बालू ढुलाई का काम कर रहा है। शुक्रवार की शाम वह गाड़ी लेकर यमुना घाट की तरफ जा रहा था। रामू का कहना है कि पेरई चौराहा के समीप एक डंपर सड़क पर खड़ा था। इसके चलते उसकी गाड़ी नहीं निकल पा रही थी। रामू ने डंपर के समीप पहुंचकर उसके चालक से गाड़ी हटाने को कहा। इसे लेकर दोनों में कहासुनी हुई और चालक ने क्लीनर रामू के सिर पर लाठी से वार कर दिया। इससे वह लहूलुहान होकर तड़पने लगा। घटना को अंजाम देकर चालक भाग निकला। शिकायत पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.