अलग-अलग सड़क हादसों में पीडब्ल्यूडी कर्मी समेत दो की मौत

कोखराज थाना क्षेत्र के कशिया गांव के समीप अज्ञात वाहन से कुचलकर पीडब्ल्यूडी कर्मी की मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा। लिफ्ट देने वाला बाइक सवार मौके से भाग निकला। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 27 Sep 2021 11:44 PM (IST) Updated:Mon, 27 Sep 2021 11:44 PM (IST)
अलग-अलग सड़क हादसों में पीडब्ल्यूडी कर्मी समेत दो की मौत
अलग-अलग सड़क हादसों में पीडब्ल्यूडी कर्मी समेत दो की मौत

कौशांबी। कोखराज थाना क्षेत्र के कशिया गांव के समीप अज्ञात वाहन से कुचलकर पीडब्ल्यूडी कर्मी की मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा। लिफ्ट देने वाला बाइक सवार मौके से भाग निकला। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

सैनी कोतवाली क्षेत्र के निहालपुर निवासी 45 वर्षीय श्रीराम मंझनपुर स्थित पीडब्ल्यूडी कार्यालय में कर्मचारी है। वह रविवार की शाम आफिस से घर वापस जा रहा था। कशिया गांव के समीप पहुंचकर उसने एक बाइक सवार से लिफ्ट मांगी। परिवार वालों का कहना है कि दोनों जैसे ही कशिया गांव से कुछ दूर आगे बढ़े थे, तभी अज्ञात वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में श्रीराम की मौके पर मौत हो गई। जबकि बाइक छोड़कर उसका मालिक मौके से भाग निकला। उधर से गुजर रहे लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त कराते हुए परिवार वालों को घटना की जानकारी दी और पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

दूसरी ओर सैनी कोतवाली क्षेत्र के मेदी की अड़ार गांव के समीप बाइक की टक्कर से घायल हुई महिला ने इलाज के दौरान सोमवार को दम तोड़ दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्वजनों से पूछताछ के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

सैनी के मेड़ी की अदार निवासी महेश प्रसाद की 60 वर्षीय मां कलावती गरई गांव में किसी रिश्तेदार के यहां रविवार की शाम जा रही थी। परिवार वालों का कहना है कि वह जैसे ही अपने गांव के बाहर पहुंची थीं, तभी तेज रफ्तार बइाक ने महिला को टक्कर मार दी। हादसे में कलावती गंभीर रूप से घायल हो गई। जानकारी होने पर परिवार के लोग मौके पर पहुंची और गंभीर हालत में कलावती को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान कुछ देर बाद महिला की मौत हो गई।

chat bot
आपका साथी