दो दर्जन युवकों ने दिन दहाड़े दुकान में घुसकर की मारपीट

कोखराज थाना क्षेत्र के कल्यानपुर बाजार में करीब दो दर्जन युवक दिन दहाड़े एक दुकान में घुस गए और दुकानदार से मारपीट शुरू कर दिया। दुकानदार ने शोर मचाया तो लोग बचाने के लिए भागे। लोगों को आता देख युवक गाड़ियों पर सवार होकर भागने लगे। गांव के लोगों ने उनका पीछा करते हुए इसकी जानकारी पुलिस को दी। शहजादपुर चौकी पुलिस ने युवकों का पीछा करते हुए उनको सैनी के पास से पकड़ लिया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 29 Jun 2021 11:18 PM (IST) Updated:Tue, 29 Jun 2021 11:18 PM (IST)
दो दर्जन युवकों ने दिन दहाड़े दुकान में घुसकर की मारपीट
दो दर्जन युवकों ने दिन दहाड़े दुकान में घुसकर की मारपीट

संसू, टेढ़ीमोड : कोखराज थाना क्षेत्र के कल्यानपुर बाजार में करीब दो दर्जन युवक दिन दहाड़े एक दुकान में घुस गए और दुकानदार से मारपीट शुरू कर दिया। दुकानदार ने शोर मचाया तो लोग बचाने के लिए भागे। लोगों को आता देख युवक गाड़ियों पर सवार होकर भागने लगे। गांव के लोगों ने उनका पीछा करते हुए इसकी जानकारी पुलिस को दी। शहजादपुर चौकी पुलिस ने युवकों का पीछा करते हुए उनको सैनी के पास से पकड़ लिया।

कल्यानपुर निवासी राकेश पुत्र मिश्रीलाल ने बाजार में सौंदर्य प्रसाधन की दुकान खोल रखी है। मंगलवार की दोपहर वह दुकान पर थे। इसी बीच करीब दो दर्जन युवक अलग-अलग वाहनों से आ धमके। वह बिना कुछ बोले सीधे दुकान के अंदर पहुंचे और राकेश को पीटना शुरू कर दिया। राकेश ने शोर मचाया तो आसपास के दुकानदार व ग्रामीण दुकान की ओर भागे। खुद को पकड़ा जाने और लोगों की भीड़ देखकर मारपीट कर रहे युवकों में भगदड़ मच गई। इसके बाद वह अपने-अपने वाहन पर सवार होकर भागने लगे। कुछ लोगों ने उनका पीछा शुरू कर दिया। इसी बीच लोगों ने इसकी जानकारी शहजादपुर चौकी पुलिस को दी। पुलिस ने वाहनों का पीछा कर एक वाहन को सैनी के पास पकड़ लिया। उस पर सवार रहे 14 युवकों को हिरासत में ले लिया। पुलिस सभी से पूछताछ कर रही है। वहीं राकेश ने बड़े भाई के साले व साथियों पर मारपीट का आरोप लगाया है। साथ ही उसके पास से एक सोने की जंजीर, अंगूठी, गल्ले में रखे करीब 10 हजार रुपये लूटने की तहरीर पुलिस को दी है। राकेश ने बताया कि उसका बड़े भाई अशोक से विवाद है। इसी के चलते घटना को अंजाम दिया गया है।

chat bot
आपका साथी