कोटवा हत्याकांड में तीन आरोपित गिरफ्तार

पूरामुफ्ती थाना क्षेत्र के इस्माइलपुर कोटवा गांव में सोमवार को रास्ते के विवाद में दिनदहाड़े चापड़ से काटकर युवक की हत्या कर दी गयी थी। दर्जन भर आरोपियों में से पुलिस ने मंगलवार को तीन आरोपियों को पकड़कर जेल भेज दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 07 Jul 2020 11:33 PM (IST) Updated:Wed, 08 Jul 2020 06:05 AM (IST)
कोटवा हत्याकांड में तीन आरोपित गिरफ्तार
कोटवा हत्याकांड में तीन आरोपित गिरफ्तार

संसू,कसेंदा : पूरामुफ्ती थाना क्षेत्र के इस्माइलपुर कोटवा गांव में सोमवार को रास्ते के विवाद में दिनदहाड़े चापड़ से काटकर युवक की हत्या कर दी गयी थी। दर्जन भर आरोपियों में से पुलिस ने मंगलवार को तीन आरोपियों को पकड़कर जेल भेज दिया है। अन्य की तलाश की जा रही है।

इस्माइलपुर कोटवा गांव निवासी राजेंद्र कुमार पुत्र मंगल प्रसाद का पड़ोसी रामनरेश पुत्र छोटेलाल से रास्ते को लेकर विवाद चल रहा था। सोमवार को दबंग रामनरेश रास्ते में दीवार खड़ी कर मार्ग अवरुद्ध करना चाहते थे। जिसका राजेंद्र ने विरोध किया। इसी रंजिश में रामनरेश ने मनौरी निवासी अपने दर्जन भर रिश्तेदारों और साथियों को बुलाकर राजेंद्र के साथ मारपीट शुरू कर दी थी। इसी बीच मौका पाकर रामनरेश ने चापड़ से राजेंद्र के सिर व गर्दन में वार कर उसको गंभीर रूप से घायल कर दिया। बीचबचाव करने आये उसके तीन चचेरे भाई मुकेश, लक्ष्मी व उमेश के साथ भी जमकर मारपीट हुई। आनन फानन स्वजन घायलों को इलाज के लिए प्रयागराज के एसआरएन अस्पताल लेकर भागे। वहां पहुंचने से पहले ही राजेंद्र की सांसें थम गयीं। मामले में मृतक के चचेरे भाई व घायल लक्ष्मी प्रसाद की तहरीर पर पुलिस ने सोमवार को ही रामनरेश समेत आठ नामजद व छह अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया था। मंगलवार को पुलिस ने दबिश देकर मुख्य आरोपी रामनरेश समेत उसकी पत्नी शकुंतला व मनौरी निवासी दामाद वीरेंद्र को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस अन्य आरोपितों की तलाश में जुटी है।

chat bot
आपका साथी