घर से हजारों का सामान चोरी, शोर मचाने पर किसान को पीटा

सराय अकिल थाना क्षेत्र के बहुगरा गांव में घर की दीवार फांद कर घुसे चोरों ने नगदी व जेवरात समेत हजारों का सामान पार कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 07 Feb 2020 11:21 PM (IST) Updated:Sat, 08 Feb 2020 06:04 AM (IST)
घर से हजारों का सामान चोरी, शोर मचाने पर किसान को पीटा
घर से हजारों का सामान चोरी, शोर मचाने पर किसान को पीटा

जासं, कौशांबी : सराय अकिल थाना क्षेत्र के बहुगरा गांव में घर की दीवार फांद कर घुसे चोरों ने नगदी व जेवरात समेत हजारों का सामान पार कर दिया। आहट होने पर गृह स्वामी की नींद खुली तो बदमाशों ने उसकी पिटाई कर दी।

बहुगरा निवासी जुगलकिशोर खेती करके परिवार का पालन पोषण करते हैं। गुरुवार की रात खाना खाने के बाद परिवार के साथ वह सो गए। जुगल किशोर की मानें तो आधी रात को चोरों ने गांव में धावा बोला और उनके घर को निशाना बनाया। पीछे की दीवार फांद कर अंदर घुसे चोरों ने बक्से व आलमारी में रखा चार हजार रुपये समेत करीब 50 हजार के जेवरात पार कर दिए। भागते समय आहट होने पर जुगल किशोर की नींद खुल गई। उन्होंने शोर मचाने की कोशिश की तो बदमाशों ने उसकी पिटाई की। किसी तरह चंगुल से छूटे जुगल किशोर ने शोर मचाया तो ग्रामीणों ने घेराबंदी शुरू कर दी। इस पर बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकले। मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। तहरीर लेकर पुलिस मामले की जांच कर रही है। ताला तोड़कर दुकान से 15 बैटरी चोरी

जासं, कौशांबी : कड़ा धाम थाना क्षेत्र के देवीगंज बाजार में ताला तोड़कर चोरों ने 15 बैटरी पार कर दी। साथ ही बाहर बंधी दो बकरियां भी खोल ले गए। तहरीर लेकर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

देवीगंज निवासी मोहम्मद असलम ने स्थानीय बाजार में बैटरी रिपेयरिग व नई बैटरी बिक्री की दुकान खोल रखी है। आधी रात को चोरों ने चैनल का ताला तोड़ दिया और 15 बैटरी चोरी कर ले गए। दुकान के बाहर बंधी असलम की दो बकरियां भी खोल ले गए। भैंस खोल ले गए चोर

कौशांबी : मंझनपुर कोतवाली क्षेत्र के गौसपुर टिकरी गांव निवासी रामलाल खेती करके परिवार का भरण पोषण करते हैं। गुरुवार की रात चोर उनकी भैंस खोल ले गए।

chat bot
आपका साथी