बंद घर का ताला तोड़ हजारों का सामान चोरी

सैनी कोतवाली क्षेत्र के महुआरी गांव में बंद घर का ताला तोड़कर चोरों ने हजारों रुपये का सामान चोरी कर लिया। मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और तहरीर लेकर जांच शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 20 May 2021 10:47 PM (IST) Updated:Thu, 20 May 2021 10:47 PM (IST)
बंद घर का ताला तोड़ हजारों का सामान चोरी
बंद घर का ताला तोड़ हजारों का सामान चोरी

संसू, नारा : सैनी कोतवाली क्षेत्र के महुआरी गांव में बंद घर का ताला तोड़कर चोरों ने हजारों रुपये का सामान चोरी कर लिया। मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और तहरीर लेकर जांच शुरू कर दी है।

महुआरी निवासी आशाराम खेती करके परिवार का भरण पोषण करते हैं। बुधवार की शाम वह कमंगलपुर गांव रिश्तेदार के यहां शादी समारोह में शामिल होने के लिए परिवार के साथ गए थे। उनका कहना है कि आधी रात को चोरों ने गांव में धावा बोला और उनके बंद घर को अपना निशाना बनाया। ताला तोड़कर अंदर घुसे चोरों ने आलमारी व बक्से में रखा 15 हजार रुपया नकदी, तीन तोला चांदी की पायल, एक जोड़ी सोने की झुमकी, एक बोरी सरसों समेत अन्य कीमती सामान चोरों ने पार कर दिए। सुबह जब आशाराम परिवार के साथ घर पहुंचा और ताला टूटा व बिखरा सामान देखा तो पैरों तले जमीन खिसक गई। देखते ही देखते लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने स्वजनों से पूछताछ के बाद चोरों की तलाश शुरू कर दी है। तमंचा के साथ युवक गिरफ्तार, भेजा जेल

जासं, कौशांबी : कोखराज थाना क्षेत्र के भरवारी व चाकवन मार्ग के समीप पुलिस ने एक युवक को तमंचा व कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर पुलिस ने चालान न्यायालय भेजा।

थाने के उपनिरीक्षक श्रवण कुमार सिंह गुरुवार की सुबह गश्त पर थे। इस बीच उन्होंने देखा कि चाकवन मार्ग पर एक युवक सड़क किनारे खड़ा है। पुलिस को देखते ही वह भागने लगा। घेराबंदी कर हमराहियों संग एसआइ ने उसे पकड़ लिया। उसके पास से तमंचा व कारतूस बरामद किया गया। पकड़े गया आरोपित मंझनपुर के अंबावा पश्चिम निवासी मंजीत पुत्र रामभवन है। न्यायालय के आदेश पर उसे जेल भेजा गया।

chat bot
आपका साथी