अराधना मिश्रा व प्रमोद तिवारी की गिरफ्तारी पर होगा आंदोलन : तलत अजीम

प्रतापगढ़ में सांसद संगम लाल गुप्ता के साथ हुई झड़प के बाद कांग्रेस के सदन की नेता अराधना मिश्रा और सीडब्ल्यूसी सदस्य प्रमोद तिवारी समेत करीब पचास कांग्रेसियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज होने के बाद प्रदेश भर में सियासत गरमा गई है। मामला सुर्खियों में आने के बाद जिले के कांग्रेसियों में भी उबाल आ गया है। इसको लेकर विकास खंड चायल के कसेंदा में कैंप कार्यालय में कांग्रेसियों ने बैठक किया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 26 Sep 2021 11:54 PM (IST) Updated:Sun, 26 Sep 2021 11:54 PM (IST)
अराधना मिश्रा व प्रमोद तिवारी की गिरफ्तारी पर होगा आंदोलन : तलत अजीम
अराधना मिश्रा व प्रमोद तिवारी की गिरफ्तारी पर होगा आंदोलन : तलत अजीम

कौशांबी। प्रतापगढ़ में सांसद संगम लाल गुप्ता के साथ हुई झड़प के बाद कांग्रेस के सदन की नेता अराधना मिश्रा और सीडब्ल्यूसी सदस्य प्रमोद तिवारी समेत करीब पचास कांग्रेसियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज होने के बाद प्रदेश भर में सियासत गरमा गई है। मामला सुर्खियों में आने के बाद जिले के कांग्रेसियों में भी उबाल आ गया है। इसको लेकर विकास खंड चायल के कसेंदा में कैंप कार्यालय में कांग्रेसियों ने बैठक किया।

बैठक में पूर्व जिला अध्यक्ष एवं कांग्रेस के पूर्व चायल प्रत्याशी तलत अजीम ने कहा कि जिस तरह से कांग्रेस की नेता अराधना मिश्रा और वरिष्ठ नेता प्रमोद तिवारी के खिलाफ सांसद संगम लाल से झड़प करने का फर्जी मुकदमा दर्ज हुआ है और प्रशासन ने एक पक्षीय कार्रवाई की है। इससे प्रशासन की मंशा पर संदेह उठता है। उन्होंने कहा कि जिस तरह से सांसद अपने तय समय से घंटों बाद मीटिग में पहुंचे। इसके बावजूद उनको सम्मान सहित ब्लाक सांगीपुर में मीटिग में बैठाया गया और जिस तरह से उन्होंने अभद्रता किया वह उनकी मंशा को दिखलाता है। इसके बावजूद प्रशासन ने बिना जांच किए सत्ता के दबाव में एक पक्षीय कार्रवाई करते हुए मुकदमा दर्ज किया, वह घोर निदनीय है। उन्होंने कहा कि यदि उनके नेता पर किसी तरह की कार्रवाई होगी तो जिले का कांग्रेसी भी सड़क पर उतर जायेगा।

साथ ही उन्होंने प्रशासन पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि जिस तरह से कोविड नियम का उल्लंघन करते हुए वह घंटों हजारों लोगों के साथ धरने पर बैठे रहे और राष्ट्रीय राजमार्ग को बाधित रखा, इसके बाद भी सांसद पर अब तक कोई मुकदमा दर्ज नहीं हुआ है। तलत अजीम ने कहा कि कौशांबी के सभी कांग्रेसी अपने वरिष्ठ नेताओं के साथ एकजुट हैं। इस मौके पर सुखलाल यादव, अजहर लईक, सुरेंद्र सिंह, गुड्डू भारतीय, वीर सिंह दिवाकर, राम प्रकाश, मकबूल अहमद, तौहीद अहमद, अर्शिल इब्राहीम, मो. शाद, शाहबाज अहमद, मो. नाजिम आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी