आर्थिक तंगी से युवक था परेशान, फंदे से लटक कर दे दी जान

कोखराज थाना क्षेत्र के टड़हर गांव में एक युवक ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। मौके पर पहुंची पुलिस ने स्वजनों से पूछताछ के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा। घटना के बाद परिवार में मातम छाया हुआ है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 22 Sep 2021 12:07 AM (IST) Updated:Wed, 22 Sep 2021 12:07 AM (IST)
आर्थिक तंगी से युवक था परेशान, फंदे से लटक कर दे दी जान
आर्थिक तंगी से युवक था परेशान, फंदे से लटक कर दे दी जान

कौशांबी। कोखराज थाना क्षेत्र के टड़हर गांव में एक युवक ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। मौके पर पहुंची पुलिस ने स्वजनों से पूछताछ के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा। घटना के बाद परिवार में मातम छाया हुआ है। परिवार के लोगों का रो- रो कर बुरा हाल हो गया था। गांव में भी गम का माहौल पसर गया। आसपास के लोग भी युवक के आत्मघाती कदम से काफी दुखी थे।

कोखराज इलाके के टड़हर गांव के मिठाईलाल का 30 वर्षीय बेटा जवाहर लाल मजदूरी करके परिवार का भरण पोषण करता था। कोरोना काल में काम न मिलने की दशा में उसकी आर्थिक स्थिति बेहद खराब हो गई थी। काम की तलाश में काफी दिनों तक वह दर- दर भटकता रहा, फिर भी उसे काम नहीं मिल सका था। इसे लेकर वह काफी परेशान रहा करता था। फिर से मजदूरी शुरू किया, लेकिन स्थिति में सुधार नहीं आ रही थी। आर्थिक तंगी के कारण परिवार में घरेलू कलह बनी रहती थी। परिवार वालों का कहना है कि मंगलवार की दोपहर करीब एक बजे वह भूसा घर में गया। वहां रखी रस्सी के सहारे फांसी लगा लिया। कुछ देर बाद परिवार के लोगों ने देखा कि वह बाहर नहीं निकला तो अनहोनी की आशंका हुई। मौके पर पहुंचे स्वजनों ने फंदे पर लटकती जवाहर की लाश देखी तो पैरों तले जमीन खिसक गई। रोने-चीखने की आवाज सुनकर ग्रामीण इकट्ठा हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। शव को फंदे से नीचे उतारा गया। स्वजनों से पूछताछ के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

chat bot
आपका साथी