युवक को पहले पीटा फिर मुकदमे में सुलह की दी धमकी

मंझनपुर कोतवाली क्षेत्र के स्थानीय कस्बे में एक युवक की पिटाई कुछ लोगों ने मुकदमे में सुलह होने की धमकी दी। पीड़ित ने रुपये छीनने का आरोप लगाते हुए कोतवाली में शिकायत की लेकिन कार्रवाई नहीं हुई। इस पर पीड़ित ने शनिवार को एसपी से गुहार लगाई।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 18 Sep 2021 10:48 PM (IST) Updated:Sat, 18 Sep 2021 10:48 PM (IST)
युवक को पहले पीटा फिर मुकदमे में सुलह की दी धमकी
युवक को पहले पीटा फिर मुकदमे में सुलह की दी धमकी

कौशांबी। मंझनपुर कोतवाली क्षेत्र के स्थानीय कस्बे में एक युवक की पिटाई कुछ लोगों ने मुकदमे में सुलह होने की धमकी दी। पीड़ित ने रुपये छीनने का आरोप लगाते हुए कोतवाली में शिकायत की लेकिन कार्रवाई नहीं हुई। इस पर पीड़ित ने शनिवार को एसपी से गुहार लगाई।

मंझनपुर कस्बे के अशोक केसरवानी ने दिए शिकायती पत्र में बताया कि उनका कस्बे के ही एक व्यक्ति से रंजिश है। इसे लेकर एक मुकदमा भी न्यायालय में विचाराधीन है। विपक्षी अशोक पर सुलह का आए दिन दबाव बनाते रहते हैं। अशोक का कहना है कि मंगलवार को वह बैंक शाखा से 75 हजार रुपये निकालकर घर जा रहा था। इस बीच विपक्षी अपने आधा दर्जन लोगों के साथ मिला और जबरन अपनी चार पहिया गाड़ी में बैठा लिया। मुकदमे में सुलह होने की बात को लेकर उसकी पिटाई की। अशोक का आरोप है कि दबंगों ने रुपये भी लूट लिए। इसके बाद उसे कस्बे के बाहर रास्ते में उतार दिया। शिकायत के बावजूद कोतवाली में कार्रवाई नहीं हुई। हालांकि एसपी ने इंस्पेक्टर को जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

दूसरी ओर सैनी कोतवाली क्षेत्र के भैरावां गांव में छह लोगों के खिलाफ मारपीट का केस दर्ज किया है। पांच दिन बाद कार्रवाई करते हुए पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

भैरावां निवासी शारदा प्रसाद का गांव के ही गोली प्रसाद से पुरानी रंजिश चली आ रही है। इसे लेकर अक्सर विवाद की स्थिति बनी रहती है। 12 सितंबर को भी दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए। जमकर हुई मारपीट में कई लोग घायल हुए। मामले में दोनों पक्ष के लोगों ने शिकायत की। पुलिस ने शुक्रवार को गोली प्रसाद की तहरीर पर केस दर्ज किया। इसके बाद शनिवार को शारदा प्रसाद की तहरीर पर गोली प्रसाद, बालकरन, शिवकरन, गोवर्धन, दीपक कुमार, नितीश मौर्य के खिलाफ मारपीट का केस दर्ज किया।

chat bot
आपका साथी