हादसे में घायल युवक ने अस्पताल में दम तोड़ा, परिवार में मच गया रोना-पिटना

कोखराज थाना क्षेत्र के केशउवापुर गांव के समीप कंटेनर की टक्कर से घायल बाइक सवार युवक ने इलाज के दौरान सोमवार की रात दम तोड़ दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने स्वजनों से पूछताछ के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 27 Oct 2021 12:34 AM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 12:34 AM (IST)
हादसे में घायल युवक ने अस्पताल में दम तोड़ा, परिवार में मच गया रोना-पिटना
हादसे में घायल युवक ने अस्पताल में दम तोड़ा, परिवार में मच गया रोना-पिटना

कौशांबी। कोखराज थाना क्षेत्र के केशउवापुर गांव के समीप कंटेनर की टक्कर से घायल बाइक सवार युवक ने इलाज के दौरान सोमवार की रात दम तोड़ दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने स्वजनों से पूछताछ के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

इलाके के अहिरारा निवासी हरी प्रसाद का 26 वर्षीय बेटा अनिल कुमार रविवार को बम्हरौली स्थित दंगल देखने गया था। परिवार वालों का कहना है कि शाम को वापस लौटते समय करीब छह बजे वह जैसे ही केशउवापुर गांव के समीप पहुंचा था, तभी कानपुर से प्रयागराज की ओर जा रहे कंटेनर वाहन ने उसकी बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में अनिल गंभीर रूप से घायल हो गया। लहूलुहान हालत में उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जिदगी और मौत के बीच जूझ रहे अनिल ने सोमवार की राम दम तोड़ दिया। सोमवार को पोस्टमार्टम के बाद परिवार वालों ने गमगीन माहौल में शव का अंतिम संस्कार किया। घटना के बाद से परिवार में मातम छाया हुआ है। अनियंत्रित होकर पलटी बाइक, युवक जख्मी

पइंसा थाना क्षेत्र के उदहिन बुजुर्ग गांव के समीप बाइक अनियंत्रित होकर गड्ढे में पलट गई। हादसे में बाइक सवार युवक घायल हो गया। लहूलुहान हालत में उसे स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराकर सूचना पुलिस को दी गई है।

क्षेत्र के अमदरा निवासी चंदन सिंह मंगलवार को सिराथू बाजार गया था। परिवार वालों का कहना है कि शाम को वापस लौटते समय वह जैसे ही उदहिन बुजुर्ग गांव के समीप पहुंचा था, तभी अचानक बाइक अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में चंदन गंभीर रूप से घायल हो गया। लहूलुहान हालत में उसे राहगीरों ने एंबुलेंस की मदद से स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया। घटना की जानकारी होने पर परिवार के लोग भी अस्पताल पहुंचे।

chat bot
आपका साथी