हलवाई की चाकू से गोद कर हत्या में मुख्य आरोपित को भेजा जेल

पिपरी थाना क्षेत्र के मकदूमपुर मनौरी गाव में शुक्रवार की शाम दो युवकों ने साथी हलवाई के पेट में चाकू से गोद कर से मौत के घाट उतार दिया था। मामले में मृतक के भाई की तहरीर पुलिस दो युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। जिसमें एक आरोपी को गुंगवा का बाग से गिरफ्तार किया है। शनिवार को पकड़े गए आरोपित को लिखा पढ़ी के बाद पुलिस ने जेल भेज दिया है ।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 25 Sep 2021 11:33 PM (IST) Updated:Sat, 25 Sep 2021 11:34 PM (IST)
हलवाई की चाकू से गोद कर हत्या में मुख्य आरोपित को भेजा जेल
हलवाई की चाकू से गोद कर हत्या में मुख्य आरोपित को भेजा जेल

कौशांबी। पिपरी थाना क्षेत्र के मकदूमपुर मनौरी गाव में शुक्रवार की शाम दो युवकों ने साथी हलवाई के पेट में चाकू से गोद कर से मौत के घाट उतार दिया था। मामले में मृतक के भाई की तहरीर पुलिस दो युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। जिसमें एक आरोपी को गुंगवा का बाग से गिरफ्तार किया है। शनिवार को पकड़े गए आरोपित को लिखा पढ़ी के बाद पुलिस ने जेल भेज दिया है ।

पिपरी इलाके के महमूदपुर मनौरी गाव निवासी श्रीराम केशरवानी हलवाई का काम करते हैं। उनके दो बेटे नितिन केशरवानी उर्फ छोटकू व मनोज कुमार केशरवानी भी पिता के साथ शादी विवाह समेत शुभ अवसरों पर खाना बनाने का कार्य करते हैं । मनोज कुमार ने बताया कि उनके 30 वर्षीय भाई नितिन केशरवानी उर्फ छोटकू का गुरुवार की शाम समय करीब तीन बजे की शाम पूरामुफ्ती के मनौरी तकीगंज मोहल्ला निवासी मंगल साहू पुत्र बचानी साहू से मामूली बात को लेकर हो गया। जिसमें दोनों तरफ से गाली गलौज हुई। आसपास रहे लोगों के बीच बचाव करने पर दोनों अपने-अपने घर चले गए। आरोप है कि इसके बाद भी विपक्षी का गुस्सा शात नहीं हुआ। वह पूरामुफ्ती के मर्दानपुर गाव के सुनील कुमार उर्फ लम्हा पुत्र राजेंद्र प्रसाद सोनी के साथ वह चाकू से लैह होकर पहुंचा और फोन से नितिन केशरवानी को घर के बाहर सड़क पर बुलाया। समय करीब आठ बजे जैसे ही नितिन उनके पास पहुंचा, तभी उसे पकड़ कर चाकू से पेट में वार कर दिया गया। जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया। जानकारी होने पर पहुंचे परिवारीजनों ने आनन-फानन में घायल युवक को प्रयागराज के एसआरएन अस्पताल में भर्ती कराया। जहा पर शुक्रवार की भोर समय करीब चार बजे उसने इलाज के दौरान ही दम तोड़ दिया। घटना में मृतक के भाई मनोज कुमार केशरवानी की तहरीर पर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए मामले में सुनील और मंगल के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। साथ ही आरोपितों की तलाश शुरू की। इस बीच इलाके के ही गुंगवा का बाग से मंगल साहू को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था । शनिवार को उसका चालान न्यायालय भेज कर आरोपित को जेल भेजा गया है। फरार चल रहे सुशील की गिरफ्तारी के लिए संबंधित ठिकानों पर दबिश जारी है। पुलिस के मुताबिक सुनील और मृतक नितिन के बीच रुपये के लेनदेन को लेकर विवाद हुआ था। जिसके बाद दोनों के बीच रही दोस्ती दुश्मनी में बदल गई है।

chat bot
आपका साथी