प्रेम संबंधों में बंदिश पर घर से भागी युवती, तहसील गेट पर काटा हंगामा

पिपरी थाना के चायल तहसील गेट पर बुधवार शाम युवती ने जमकर हंगामा किया। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती को समझाने का प्रयास किया। इसके बाद भी युवती अपने स्वजनों के साथ जाने को तैयार नहीं हुई। देर शाम तक स्वजन युवती को मनाने में लगे रहे। कुछ ही देर बाद पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस की कोशिश भी बेकार गई।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 13 Oct 2021 10:55 PM (IST) Updated:Wed, 13 Oct 2021 10:55 PM (IST)
प्रेम संबंधों में बंदिश पर घर से भागी युवती, तहसील गेट पर काटा हंगामा
प्रेम संबंधों में बंदिश पर घर से भागी युवती, तहसील गेट पर काटा हंगामा

कौशांबी। पिपरी थाना के चायल तहसील गेट पर बुधवार शाम युवती ने जमकर हंगामा किया। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती को समझाने का प्रयास किया। इसके बाद भी युवती अपने स्वजनों के साथ जाने को तैयार नहीं हुई। देर शाम तक स्वजन युवती को मनाने में लगे रहे। कुछ ही देर बाद पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस की कोशिश भी बेकार गई।

पिपरी इलाके के एक गांव की 21 वर्षीय युवती बीएससी पास कर चुकी है। युवती के मुताबिक वह अपनी बड़ी बहन के देवर से काफी दिनों से प्रेम करती है। उनका प्रेम प्रसंग काफी दिनों से चला रहा है। इस बात की जानकारी जब स्वजनों को हुई तो उन्होंने इनके मिलने जुलने पर बंदिशें लगानी शुरु कर दी। बंदिशें लगने से युवती नाराज हो गई। बुधवार सुबह वह घर में बिना बताए निकल पड़ी। युवती के गायब होने पर स्वजनों उसकी तलाश में जुट गए। शाम को युवती तहसील गेट के बाहर खड़ी मिली। स्वजनों वहां खोजते हुए पहुंचे और उसे घर ले जाने के लिए कहने लगा । इस पर वह आगबबूला हो गई। तहसील गेट पर ही वह हंगामा करने लगी। देखते ही देखते मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोगों से मिली सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवती को काफी समझाने का प्रयास किया। इसके बाद भी युवती स्वजनों के साथ जाने को तैयार नहीं हुई। देर शाम तक स्वजन युवती को घर ले जाने के लिए युवती को मनाने की कोशिश में स्वजन लगे रहे। पुलिस ने भी समझाने की कोशिश की मगर युवती ने नहीं सुनीं। बाद में उसे महिला पुलिस थाने ले गई।

chat bot
आपका साथी