बाइक अनियंत्रित होकर पलटी, मजदूर की मौत

कसेंदा पूरामुफ्ती थाना क्षेत्र के बेगमपुर गांव के समीप बाइक अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे

By JagranEdited By: Publish:Tue, 15 Jun 2021 09:58 PM (IST) Updated:Tue, 15 Jun 2021 09:58 PM (IST)
बाइक अनियंत्रित होकर पलटी, मजदूर की मौत
बाइक अनियंत्रित होकर पलटी, मजदूर की मौत

कसेंदा : पूरामुफ्ती थाना क्षेत्र के बेगमपुर गांव के समीप बाइक अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में बाइक सवार मजदूर की मौत हो गई। जबकि बाल-बाल बचा उसका साथी मौके से भाग निकला। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव की पहचान कराकर परिवार वालों को जानकारी दी। परिवार वालों की मांग पर बिना पोस्टमार्टम कराए पुलिस ने पंचनामा भर शव उनके सुपुर्द कर दिया।

पिपरी के विलासपुर निवासी श्रीराम का 20 वर्षीय बेटा रमेश ईंट भट्ठा में लोडिंग का काम करता था। पिता का कहना है कि मंगलवार की सुबह करीब 10 बजे वह ट्रैक्टर में ईंट लोड कराने के के लिए गांव के ही बिजेंद्र पुत्र बूदीलाल के साथ बाइक से ईंट भट्ठा के लिए रवाना हुआ। गाड़ी बिजेंद्र चला रहा था। वह जैसे ही बेगमपुर गांव के समीप पहुंचा था, तभी सामने से आ रहे किसी वाहन को बचाने के चक्कर में बाइक अनियंत्रित होकर पलट गई। सिर में गंभीर चोट लगने के कारण रमेश की मौके पर मौत हो गई। जबकि बिजेंद्र को मामूली चोटें आईं। साथी की खून से लथपथ लाश देख वह घबरा गया और मौके से भाग निकला। आसपास रहे लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने परिवार वालों को जानकारी दी। घर के बाहर बैठे युवक को मारी गोली, गंभीर: चरवा थाना क्षेत्र के मलाक भारत गांव में पुरानी रंजिश के चलते कुछ लोगों ने घर के बाहर बैठे एक युवक पर तमंचे से फायर कर दिया। गोली हाथ में लगने से वह गिरकर तड़पने लगा। घटना को अंजाम देकर हमलावर धमकी देते हुए भाग निकले। परिवार के लोगों ने लहूलुहान हालत में युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराकर सूचना पुलिस को दी।

मलाक भारत निवासी टिकू खेती करके परिवार का भरण पोषण करता है। उसका गांव के ही एक व्यक्ति से उसकी पुरानी रंजिश है। इसे लेकर अक्सर तनातनी की स्थिति बनी रहती है। मंगलवार की शाम वह घर के बाहर बैठा था। टिकू का कहना है कि इस बीच विपक्षी तमंचा लेकर आया और बेवजह गाली-गलौज करने लगा। विरोध करने पर उसके परिवार वालों ने टिकू की पिटाई की। इस बीच युवक ने तमंचे से उस पर फायर कर दिया। गोली टिकू के हाथ में लगी। यह देख ग्रामीणों के होश उड़ गए। लोगों के हस्तक्षेप पर हमलावर धमकी देते हुए भाग निकले। शिकायत पर पुलिस ने घायल टिकू को जिला अस्पताल में भर्ती कराकर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी