पुल की रेलिग से टकराई बाइक, बेटी का रिश्ता तय करने जा रहे अधेड़ की मौत

मंझनपुर कोतवाली क्षेत्र के कादीपुर गांव के समीप ससुर खदेरी नदी के पुल की रेलिग से तेज रफ्तार बाइक जा टकराई। हादसे में बाइक सवार मामा की मौत हो गई। जबकि भांजा गंभीर रूप से घायल हो गया। लहूलुहान हालत में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने परिवारवालों को घटना की जानकारी देते हुए शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा। हादसे की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। कुछ देर बाद रोते-बिलखते परिजन मौके पर पहुंचे। जिस बेटी का रिश्ता तय करने अधेड़ जा रहा था उस युवती का तो रो-रो कर बुरा हाल हो गया था।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 08 Oct 2021 11:22 PM (IST) Updated:Fri, 08 Oct 2021 11:22 PM (IST)
पुल की रेलिग से टकराई बाइक, बेटी का रिश्ता तय करने जा रहे अधेड़ की मौत
पुल की रेलिग से टकराई बाइक, बेटी का रिश्ता तय करने जा रहे अधेड़ की मौत

कौशांबी। मंझनपुर कोतवाली क्षेत्र के कादीपुर गांव के समीप ससुर खदेरी नदी के पुल की रेलिग से तेज रफ्तार बाइक जा टकराई। हादसे में बाइक सवार मामा की मौत हो गई। जबकि भांजा गंभीर रूप से घायल हो गया। लहूलुहान हालत में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने परिवारवालों को घटना की जानकारी देते हुए शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा। हादसे की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। कुछ देर बाद रोते-बिलखते परिजन मौके पर पहुंचे। जिस बेटी का रिश्ता तय करने अधेड़ जा रहा था, उस युवती का तो रो-रो कर बुरा हाल हो गया था।

प्रयागराज के दारागंज बड़ी कोठी निवासी 45 वर्षीय शंभू लाल अपने भांजे वीरेंद्र निषाद के साथ बाइक से शुक्रवार की दोपहर बेटी का रिश्ता तय करने के लिए महेवाघाट जा रहा था। परिवार वालों का कहना है कि वह जैसे ही कादीपुर स्थित ससुर खदेरी नदी पुल के समीप पहुंचे थे कि रफ्तार तेज होने के कारण बाइक अनियंत्रित होकर रेलिग से जा टकराई। इससे शंभूलाल व वीरेंद्र गंभीर रूप से घायल हो गए। उधर से गुजर रहे राहगीर आनन-फानन भागकर मौके पर पहुंचे। उन्हें एंबुलेंस की मदद से अस्पताल ले जाने की तैयारी कर रहे थे, लेकिन शंभू ने मौके पर ही तड़प कर दम तोड़ दिया। जबकि वीरेंद्र को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालत नाजुक होने पर चिकित्सकों ने उसे प्रयागराज के एसआरएन अस्पताल रेफर कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। जानकारी होने पर अस्पताल पहुंचे स्वजनों से पूछताछ के बाद पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

chat bot
आपका साथी