पिता के जनाजे में शामिल होने जा रहे बेटे का हादसे में इंतकाल, परिवार पर टूटा गमों का पहाड़

मंझनपुर कोतवाली क्षेत्र के कादीपुर गांव के समीप ट्रक की टक्कर से बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्वजनों से पूछताछ के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा। घटना के बाद से परिवार में मातम छाया हुआ है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 23 Sep 2021 12:09 AM (IST) Updated:Thu, 23 Sep 2021 12:09 AM (IST)
पिता के जनाजे में शामिल होने जा रहे बेटे का हादसे में इंतकाल, परिवार पर टूटा गमों का पहाड़
पिता के जनाजे में शामिल होने जा रहे बेटे का हादसे में इंतकाल, परिवार पर टूटा गमों का पहाड़

कौशांबी। मंझनपुर कोतवाली क्षेत्र के कादीपुर गांव के समीप ट्रक की टक्कर से बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्वजनों से पूछताछ के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा। घटना के बाद से परिवार में मातम छाया हुआ है।

कोखराज थाना क्षेत्र के बरक्कतपुर निवासी 30 वर्षीय मकसूद खेती करके परिवार का भरण पोषण करता था। उसके पिता मोहम्मद हबीब पैतृक गांव नउवापुर में रहते थे। मंगलवार को हबीब का बीमारी के चलते निधन हो गया। इसकी जानकारी जब बेटा मकसूद को हुई तो मंगलवार की ही रात वह बाइक से नउवापुर गांव जा रहा था। परिवार वालों का कहना है कि वह जैसे ही कादीपुर गांव के समीप पहुंचा था, तभी सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने उसे टक्कर मार दी। हादसे में मकसूद गंभीर रूप से घायल हो गया। उधर से गुजर रहे राहगीरों ने एंबुलेंस की मदद से उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराकर सूचना पुलिस को दी। वहीं घटना की जानकारी परिवार वालों को हुई तो वह भी अस्पताल पहुंचे। इलाज के दौरान मकसूद ने कुछ देर बाद दम तोड़ दिया। पिता व पुत्र की मौत से परिवार वालों में मातम छाया हुआ है।

तालाब में डूबने से मजदूर की मौत

मंझनपुर कोतवाली क्षेत्र के रामपुर मड़ूकी गांव में तालाब में डूबने से मजदूर की मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने स्वजनों से पूछताछ के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा। रामपुर मड़ूकी निवासी 45 वर्षीय करन रैदास मजदूरी करके परिवार का भरण पोषण करता था। परिवार वालों का कहना है कि बुधवार की सुबह वह शौच के लिए गांव के बाहर तालाब की ओर शौच के लिए गया था। इस बीच वह तालाब में पैर फिसलने की वजह से डूब गया। कुछ लोगों ने देखा तो शोर मचाया। इस पर ग्रामीण मदद के लिए तालाब की ओर भागे, लेकिन तब तक वह गहरे पानी में डूब चुका था। काफी मशक्कत के बाद उसके शव को ग्रामीणों ने बाहर निकाला। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। गमजदा स्वजनों से पूछताछ के बाद पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

chat bot
आपका साथी