तीन गांवों में सिराथू विधायक ने लगाई चौपाल, लेखपालों पर जताई नाराजगी

भारतीय जनता पार्टी के द्वारा चलाये जा रहे सेवा सप्ताह के अंतर्गत सिराथू तहसील के ग्राम परसीपुर चक बख्तियारा बारा हवेली खालसा व तुलसीपुर में सिराथू विधानसभा के विधायक शीतला प्रसाद पटेल ने आयोजित ग्राम चौपाल में ग्रामवासियों की छोटी छोटी समस्याओं को सुना। उन्होंने समस्याओं के निस्तारण के लिए संबंधित विभाग के अधिकारियों को निर्देशित किया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 21 Sep 2021 11:42 PM (IST) Updated:Tue, 21 Sep 2021 11:42 PM (IST)
तीन गांवों में सिराथू विधायक ने लगाई चौपाल, लेखपालों पर जताई नाराजगी
तीन गांवों में सिराथू विधायक ने लगाई चौपाल, लेखपालों पर जताई नाराजगी

कौशांबी। भारतीय जनता पार्टी के द्वारा चलाये जा रहे सेवा सप्ताह के अंतर्गत सिराथू तहसील के ग्राम परसीपुर चक बख्तियारा, बारा हवेली खालसा व तुलसीपुर में सिराथू विधानसभा के विधायक शीतला प्रसाद पटेल ने आयोजित ग्राम चौपाल में ग्रामवासियों की छोटी छोटी समस्याओं को सुना। उन्होंने समस्याओं के निस्तारण के लिए संबंधित विभाग के अधिकारियों को निर्देशित किया।

आम जन को विभिन्न योजनाओं का लाभ दिलाने के लिए विधायक सिराथू ने लोगों को आश्वस्त किया कि पात्रता होने पर शीघ्र ही विभिन्न योजनाओं जैसे आवास, पेंशन आदि सुविधाओं का लाभ दिलाया जाएगा। पिछले दिनों के दौरान भारी बारिश के कारण कई घर गिर जाने व लेखपाल द्वारा संज्ञान न लेने की शिकायत पर विधायक सिराथू नाराज दिखे। उन्होंने उप जिलाधिकारी को निर्देशित किया कि सभी लेखपाल अपने अपने क्षेत्र के गांव में जाएं तथा पीड़ित सभी लोगों की रिपोर्ट प्रस्तुत करें, ताकि पीड़ित लोगों को दैवीय आपदाओं के तहत लाभ दिया जा सके। उन्होंने इस कार्य में कत्तई लापरवाही न बरते जाने की हिदायत भी दी। कहा कि इसमें उदासीनता अथवा मनमानी की गई तो संबंधित के खिलाफ कड़ी कार्रवाई भी कराई जाएगी।

भारतीय जनता पार्टी द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की जन्म तिथि से प्रारंभ सेवा सप्ताह के तहत आयोजित इस ग्राम चौपाल में सरकार की 4 वर्ष 6 माह की उपलब्धियों को विधायक ने ग्रामवासियों को बताया। ग्राम चौपाल के इस कार्यक्रम में मंडल प्रभारी राजाराम यादव, मंडल अध्यक्ष रामराज मौर्य, दिलीप सिंह पटेल, भानु पाल, प्रभाकांत मिश्र, सेक्टर संयोजक पवन कुमार, प्रमोद, मनीष मिश्र, राकेश पांडेय, राजेंद्र यादव, बूथ अध्यक्ष बंशीलाल मौर्य, संतोष पटेल, शिवभूषण पटेल, सुशील तिवारी सहित सभी सम्मानित ग्रामवासी उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी