साहब, खतौनी की फीडिग कंप्यूटर पर नहीं हो रही है

जन शिकायतों के निस्तारण के लिए मंझनपुर तहसील में जिला स्तरीय संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन किया गया। इसमें डीएम एसपी समेत अन्य अधिकारियों ने शिकायतों को सुनकर उनका निस्तारण किया। न्याय पाने के लिए कुल 85 लोगों ने शिकायत दर्ज कराई। 22 शिकायतों का निस्तारण मौके पर कर दिया गया। शेष शिकायतों का निस्तारण करने के लिए जिलाधिकारी ने विभागाध्यक्षों को आवश्यक निर्देश दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 21 Oct 2020 12:46 AM (IST) Updated:Wed, 21 Oct 2020 05:12 AM (IST)
साहब, खतौनी की फीडिग कंप्यूटर पर नहीं हो रही है
साहब, खतौनी की फीडिग कंप्यूटर पर नहीं हो रही है

कौशांबी : जन शिकायतों के निस्तारण के लिए मंझनपुर तहसील में जिला स्तरीय संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन किया गया। इसमें डीएम, एसपी समेत अन्य अधिकारियों ने शिकायतों को सुनकर उनका निस्तारण किया। न्याय पाने के लिए कुल 85 लोगों ने शिकायत दर्ज कराई। 22 शिकायतों का निस्तारण मौके पर कर दिया गया। शेष शिकायतों का निस्तारण करने के लिए जिलाधिकारी ने विभागाध्यक्षों को आवश्यक निर्देश दिया है।

मंगलवार को मंझनपुर तहसील में जिलाधिकारी अमित कुमार सिंह व एसपी अभिनंदन से जन शिकायतों को सुना। कमालपुर निवासी राम ने शिकायत दर्ज कराई कि खतौनी की फीडिग कंप्यूटर में नहीं की जा रही है। इस पर जिलाधिकारी एसडीएम को निर्देश दिया कि आवश्यक कार्रवाई की जाए। इस पर एसडीएम ने नोटिस देकर संबंधित लेखपाल से जवाब मांगा है। ग्रामसभा ओसा शिमला देवी पत्नी राकेश कुमार ने शिकायत की गांव के कुछ लोग उसकी फसल को चरा लिए है। शिकायत के बाद पुलिस कार्रवाई नहीं की गई है। इस पर पुलिस अधीक्षक अभिनंदन से थानाध्यक्ष मंझनपुर को जांच कर कार्रवाई का निर्देश दिया है। तहसील परिसर में स्वास्थ्य विभाग, दिव्यांगजन कल्याण विभाग, समाज कल्याण विभाग व स्टाल लगाकर लोगों को जानकारी दी गई। डीएम ने निर्देश दिया है कि लंबित शिकायती पत्रों का निस्तारण एक पखवारे के भीतर कर दिया जाए। एसडीएम राजेश चंद्रा, सीएमओ डॉ. पीएन चतुर्वेदी, तहसीलदार रामजी समेत कई अधिकारी मौजूद रहे।

----

chat bot
आपका साथी