भेजी सूची, पात्र लाभार्थियों को शीघ्र मिलेगा आवास

प्रधानमंत्री शहरी आवास की सुविधा का लाभ देने के लिए लाभार्थियों के चयन को नगर पंचायत करारी में शिविर का आयोजन किया गया। इसमें कस्बे के लोगों ने आवेदन कर आवास की मांग की। एसडीएम मंझनपुर व जिला नगरीय विकास अभिकरण के परियोजना प्रबंधक मौके पर पहुंचकर जायजा लिया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 18 Oct 2019 10:05 PM (IST) Updated:Sat, 19 Oct 2019 06:13 AM (IST)
भेजी सूची, पात्र लाभार्थियों  को शीघ्र मिलेगा आवास
भेजी सूची, पात्र लाभार्थियों को शीघ्र मिलेगा आवास

संसू, करारी : प्रधानमंत्री शहरी आवास की सुविधा का लाभ देने के लिए लाभार्थियों के चयन को नगर पंचायत करारी में शिविर का आयोजन किया गया। इसमें कस्बे के लोगों ने आवेदन कर आवास की मांग की। एसडीएम मंझनपुर व जिला नगरीय विकास अभिकरण के परियोजना प्रबंधक मौके पर पहुंचकर जायजा लिया।

शुक्रवार को नगर पंचायत कार्यालय में ईओ अंजनी मिश्र की देखरेख में कैंप का आयोजन किया गया। इसमें कस्बे के 51 लोगों ने आवेदन कर प्रधानमंत्री शहरी आवास योजना का लाभ पाने के लिए आवेदन किया। जिन लोगों ने आवासी योजना का लाभ पाने के लिए पूर्व में आवेदन किया था। उन्होंने आवेदन पत्रों की जांच कराई। शिविर का जायजा लेने के लिए मंझनपुर एसडीएम राजेश चंद्रा व जिला नगरी विकास अभिकरण परियोजना प्रबंधक सुधाकांत मिश्र पहुंचे। कुछ लोगों ने एसडीएम को बताया कि चार माह पहले आवास की सुविधा पाने के लिए आवेदन किया था, लेकिन अब तक आवास बनाने के लिए धनराशि भेजी गई। जिस पर एसडीएम ने बताया कि जो व्यक्ति पात्र है। उन्हें आवास देने के लिए शासन को सूची भेजी गई है। पात्र लाभार्थियों को आवासीय सुविधा दी जाएगी। अधिशासी अधिकारी ने बताया कि कस्बे में जिन व्यक्तियों का कच्चा घर है। या जिनके पास रहने का इंतजाम नहीं है। उन्हें आवासीय सुविधा देने के लिए प्रक्रिया तेज की गई है। जल्द ही सभी लोगों को आवासीय सुविधा दिलाई जाएगी।

chat bot
आपका साथी