ईंट-भट्ठा के मुंशी व चौकीदार को बंधक बनाकर लूटपाट, विरोध पर की पिटाई

कोखराज थाना क्षेत्र के जीवनगंज स्थित एक ईंट-भट्ठा में असलहों से लैस आधा दर्जन से अधिक बदमाश पिकअप वाहन पर सवार होकर पहुंचे। बदमाशों ने मुंशी व चौकीदार को बंधक बनाते हुए उनकी जमकर पिटाई की। इसके बाद ईंट-भट्ठा से 20 हजार रुपये नकदी समेत हजारों रुपये का सामान पार कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। मुंशी से तहरीर लेकर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 20 Sep 2021 11:02 PM (IST) Updated:Mon, 20 Sep 2021 11:02 PM (IST)
ईंट-भट्ठा के मुंशी व चौकीदार को बंधक बनाकर लूटपाट, विरोध पर की पिटाई
ईंट-भट्ठा के मुंशी व चौकीदार को बंधक बनाकर लूटपाट, विरोध पर की पिटाई

कौशांबी। कोखराज थाना क्षेत्र के जीवनगंज स्थित एक ईंट-भट्ठा में असलहों से लैस आधा दर्जन से अधिक बदमाश पिकअप वाहन पर सवार होकर पहुंचे। बदमाशों ने मुंशी व चौकीदार को बंधक बनाते हुए उनकी जमकर पिटाई की। इसके बाद ईंट-भट्ठा से 20 हजार रुपये नकदी समेत हजारों रुपये का सामान पार कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। मुंशी से तहरीर लेकर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

जीवनगंज निवासी सरवन कुमार स्थानीय गांव के एक ईंट भट्ठा में चौकीदार है। वहीं करारी के पिपरकुंडी निवासी पवन त्रिपाठी मुंशी है। दोनों का कहना है कि रविवार की रात वह खाना खाने के बाद वह ईंट-भट्ठा परिसर में बने कमरे की छत पर सो गए। रात करीब 11 बजे आठ बदमाश पिकअप वाहन पर सवार होकर आए। तमंचा व लाठी से लैस बदमाश कमरे के बगल रखी लकड़ी के ढेर के सहारे छत पर चढ़ गए और दोनों की कनपटी पर तमंचा सटाते हुए हाथ पैर रस्सी के सहारे बांध दिया। विरोध करने पर बदमाशों ने उनकी जमकर पिटाई भी की और कमरे में रखे 20 हजार रुपये नकदी, बैट्री व जेनरेटर पिकअप में लाद लिया। इसके बाद बदमाश भाग निकले। सोमवार सुबह कुछ लोग ईंट भट्ठा की ओर गए तो मुंशी व चौकीदार की बंधी रस्सी खोली। मौके पर पहुंचे चौकी प्रभारी मूरतगंज कृष्ण कुमार यादव ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और तहरीर लेकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि भट्ठा पर काम करने वाले कुछ श्रमिकों से भी पूछताछ की गई है। जल्द ही कुछ और लोगों से पूछताछ की जाएगी।

chat bot
आपका साथी