पुलिस की मौजूदगी में राजकुमार का अंतिम संस्कार, देवराज की हत्या के बाद पड़ोसी की मौत से लोगों में था रोष

कोखराज थाना क्षेत्र के बिसारा गांव में देवराज हत्याकांड के दूसरे दिन पड़ोसी की लाश सैनी के गोविदपुर गोरियों गांव में फंदे पर लटकती मिलने के बाद ग्रामीणों में रोष व्याप्त है। किसी तरह का बवाल न खड़ा हो। इसके लिए मंगलवार को पुलिस फोर्स के बीच राजकुमार के शव का अंतिम संस्कार दोपहर में कराया गया। सबकुछ ठीक ढंग से निपटने के बाद पुलिस ने राहत की सांस ली है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 10:41 PM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 10:41 PM (IST)
पुलिस की मौजूदगी में राजकुमार का अंतिम संस्कार, देवराज की हत्या के बाद पड़ोसी की मौत से लोगों में था रोष
पुलिस की मौजूदगी में राजकुमार का अंतिम संस्कार, देवराज की हत्या के बाद पड़ोसी की मौत से लोगों में था रोष

कौशांबी। कोखराज थाना क्षेत्र के बिसारा गांव में देवराज हत्याकांड के दूसरे दिन पड़ोसी की लाश सैनी के गोविदपुर गोरियों गांव में फंदे पर लटकती मिलने के बाद ग्रामीणों में रोष व्याप्त है। किसी तरह का बवाल न खड़ा हो। इसके लिए मंगलवार को पुलिस फोर्स के बीच राजकुमार के शव का अंतिम संस्कार दोपहर में कराया गया। सबकुछ ठीक ढंग से निपटने के बाद पुलिस ने राहत की सांस ली है। हालांकि देवराज के कातिलों का राज फाश करने में पुलिस गुरेज कर रही है।

बिसारा निवासी देवराज 14 अक्टूबर को घर के बाहर सो रहा था इस बीच उसकी गला रेतकर अज्ञात लोगों ने हत्या कर दी। सुबह खून से लथपथ शव पड़ा मिला तो पुलिस ने निरीक्षण कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। कातिलों के बारे में स्वजन भी नहीं बता पा रहे थे। शव का पोस्टमार्टम होने के बाद आक्रोशित स्वजन व ग्रामीणों ने देवराज का शव रखकर गांव के बाहर हाइवे पर जाम लगा दिया। मुआवजे की मांग व कातिलों की धर-पकड़ को लेकर लोगों ने हंगामा किया। पुलिस के समझाने पर दो घंटे बाद जाम खत्म हुआ। वहीं पता चला कि गोविदपुर गोरियों गांव के बाहर पेड़ में फंदे पर लटकता हुआ देवराज के पड़ोसी राजकुमार का शव मिला है। इसकी खबर लगते ही राजकुमार के स्वजनों में मातम छा गया। लोग उसकी भी हत्या किए जाने का आरोप लगा रहे हैं। हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुदकुशी की बात सामने आई है। लोग पुलिस पर भी देवराज की पत्नी को उत्पीड़ित किए जाने का आरोप लगाया। तनावपूर्ण माहौल को देखते हुए एसपी के निर्देश पर बिसारा गांव में मंगलवार को पुलिस फोर्स तैनात करा दिया गया। गमगीन माहौल में राजकुमार के शव का अंतिम संस्कार कराया गया। वहीं पुलिस फिलहाल कातिल के रूप में मृतक राजकुमार पर ही संदेह कर रही है, लेकिन कारण क्या हो सकता है, इसे लेकर गुत्थी उलझी हुई है। वहीं राजकुमार की मौत के बाद उसके गमगीन स्वजनों के बीच देवराज हत्याकांड का पर्दाफाश करने में भी पुलिस फिलहाल गुरेज कर रही है। हालांकि इंस्पेक्टर ज्ञान सिंह का कहना है कि जल्द ही देवराज हत्याकांड का पर्दाफाश किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी