गांव व नगर की बस्तियों में भरा बारिश का पानी

संसू नारा मंगलवार की रात हुई तेज बारिश से गांव व नगर की बस्तियों में जल भराव हो गया। इसकी वजह से लोग दहशत में हैं। विकास के नाम पर लाखों रुपये खर्च होने के बाद भी जल निकासी का इंतजाम नहीं है। नगर पंचायत सिराथू के वार्ड नंबर एक नया नगर में जल निकासी के लिए नाला निर्माण न होने की वजह से मोहल्ले में रात को हुई तेज बरसात से पानी भर गया। इसकी वजह से रहने वाले लोगों को आने-जाने में असुविधा का सामना करना पड़ रहा है। वहीं घर के चारों ओर पानी भरे होने की वजह से मकान गिर जाने का भय बना हुआ है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 10:48 PM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 10:48 PM (IST)
गांव व नगर की बस्तियों में भरा बारिश का पानी
गांव व नगर की बस्तियों में भरा बारिश का पानी

संसू, नारा : मंगलवार की रात हुई तेज बारिश से गांव व नगर की बस्तियों में जल भराव हो गया। इसकी वजह से लोग दहशत में हैं। विकास के नाम पर लाखों रुपये खर्च होने के बाद भी जल निकासी का इंतजाम नहीं है। नगर पंचायत सिराथू के वार्ड नंबर एक नया नगर में जल निकासी के लिए नाला निर्माण न होने की वजह से मोहल्ले में रात को हुई तेज बरसात से पानी भर गया। इसकी वजह से रहने वाले लोगों को आने-जाने में असुविधा का सामना करना पड़ रहा है। वहीं घर के चारों ओर पानी भरे होने की वजह से मकान गिर जाने का भय बना हुआ है।

इसी तरह सिराथू के वार्ड नंबर चार हौलीपर की बस्ती में लबालब पानी भर गया है। सयारां ओवरब्रिज बाइपास की सड़क पर वार्ड दो परसीपुर मोहल्ले में पानी भरा हुआ है। प्राथमिक विद्यालय के सामने जलभराव है। विकासखंड क्षेत्र के नारा, मानपुर गौरा, जुबरा, मोंगरीं कड़ा गांव के कई मोहल्लों में पानी भरा हुआ है। प्राथमिक विद्यालय उदहिन खुर्द के परिसर में बरसात का पानी भरा हुआ है। घरों के पास पानी भरा होने की वजह से दीवारों मे सीलन आ रही है। इसकी वजह से लोगों में मकान के गिर जाने का बना रहता है।

देवीगंज प्रतिनिधि के अनुसार-नगर पंचायत दारानगर कड़ा धाम के विहामिदपुर, देवीगंज, कमालपुर आदि मोहल्लों में पानी भरा हुआ है। सड़क व रास्ते में पानी भरे होने के चलते लोगों को आने-जाने में दिक्कत हो रही है। पानी भरे होने की वजह से कोई न कोई राहगीर गिर चुटहिल हो रहे हैं।

chat bot
आपका साथी