प्रवासी मजदूरों को रोजगार उपलब्ध कराएं विभागाध्यक्ष

बैठक में डीएम मनीष कुमार गुप्ता ने बताया कि कोरोना की वजह से गरीब मजदूर आर्थिक तंगी से गुजर रहे हैं। ऐसे में उन्हें रोजगार दिलाना सरकारी की प्राथमिकता में शामिल है। प्रधानमंत्री गरीब कल्याण रोजगार अभियान के तहत सभी प्रवासी मजदूरों को रोजगार दिलाना सुनिश्चित करें। विभागाध्यक्ष सरकार द्वारा दी जाने वाली सुविधाओं का बोर्ड में अंकित अपने-अपने कार्यालय के बाहर लगवाए जिससे गरीबों को शासन द्वारा संचालित योजनाओं का लाभ मिल सके।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 15 Jul 2020 02:15 AM (IST) Updated:Wed, 15 Jul 2020 06:06 AM (IST)
प्रवासी मजदूरों को रोजगार उपलब्ध कराएं विभागाध्यक्ष
प्रवासी मजदूरों को रोजगार उपलब्ध कराएं विभागाध्यक्ष

जासं, कौशांबी : प्रधानमंत्री गरीब कल्याण रोजगार अभियान के तहत सभी प्रवासी मजदूरों को रोजगार मिले। इसके मद्देनजर जिलाधिकारी ने मंगलवार को कलेक्ट्रेट स्थित सम्राट उदयन सभागार में संबंधित विभागाध्यक्षों के साथ बैठक की। इस दौरान डीएम ने स्पष्ट किया कि प्राथमिकता के आधार पर प्रवासी कामगारों को रोजगार उपलब्ध कराएं।

मंगलवार को आयोजित बैठक में डीएम मनीष कुमार गुप्ता ने बताया कि कोरोना की वजह से गरीब मजदूर आर्थिक तंगी से गुजर रहे हैं। ऐसे में उन्हें रोजगार दिलाना सरकारी की प्राथमिकता में शामिल है। प्रधानमंत्री गरीब कल्याण रोजगार अभियान के तहत सभी प्रवासी मजदूरों को रोजगार दिलाना सुनिश्चित करें। विभागाध्यक्ष सरकार द्वारा दी जाने वाली सुविधाओं का बोर्ड में अंकित अपने-अपने कार्यालय के बाहर लगवाए, जिससे गरीबों को शासन द्वारा संचालित योजनाओं का लाभ मिल सके। बैठक में मुख्य विकास अधिकारी इंद्रसेन सिंह, परियोजना निदेशक, पशु चिकित्साधिकारी डॉ. बीपी पाठक, उप निदेशक कृषि सहित अन्य अधिकारीगण उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी