पुलिस टीम को कुचलने की कोशिश, चौकी प्रभारी घायल

सरायअकिल थाना क्षेत्र के उस्मानपुर गांव के समीप वाहन चेकिग के दौरान बालू लदे ट्रैक्टर ने चौकी प्रभारी तिल्हापुर समेत पुलिस टीम को कुचलने का प्रयास किया। बचाव करने के बावजूद चौकी प्रभारी के पैर पर गाड़ी चढ़ गई। इसके चलते वह गंभीर रूप से घायल हो गए। लहूलुहान हालत में चौकी प्रभारी को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना के बाद चालक ट्रैक्टर छोड़कर फरार हो गया। मौके पर पहुंचे एसपी ने घटनास्थल का निरीक्षण किया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 Jan 2021 09:46 PM (IST) Updated:Mon, 25 Jan 2021 09:46 PM (IST)
पुलिस टीम को कुचलने की कोशिश, चौकी प्रभारी घायल
पुलिस टीम को कुचलने की कोशिश, चौकी प्रभारी घायल

कसेंदा : सरायअकिल थाना क्षेत्र के उस्मानपुर गांव के समीप वाहन चेकिग के दौरान बालू लदे ट्रैक्टर ने चौकी प्रभारी तिल्हापुर समेत पुलिस टीम को कुचलने का प्रयास किया। बचाव करने के बावजूद चौकी प्रभारी के पैर पर गाड़ी चढ़ गई। इसके चलते वह गंभीर रूप से घायल हो गए। लहूलुहान हालत में चौकी प्रभारी को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना के बाद चालक ट्रैक्टर छोड़कर फरार हो गया। मौके पर पहुंचे एसपी ने घटनास्थल का निरीक्षण किया।

तिल्हापुर चौकी प्रभारी हनुमान प्रताप सिंह सोमवार की सुबह करीब आठ बजे उस्मानपुर गांव के समीप हमराहियों के साथ वाहनों की चेकिग कर रहे थे। उनका कहना है कि इस बीच ओवरलोड बालू लदे ट्रैक्टर को रोकने का प्रयास किया गया तो चालक ने रफ्तार बढ़ा दी। पुलिस टीम ने घेराबंदी की तो चालक ने कर्मियों पर गाड़ी चढ़ाने का प्रयास किया। अन्य पुलिसकर्मियों ने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई। जबकि चौकी प्रभारी का पैर चपेट में आ गया। घटना के बाद चालक ट्रैक्टर छोड़कर फरार हो गया। हमराहियों ने आनन-फानन चौकी प्रभारी को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया। मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और चौकी प्रभारी का हाल जाना। सीओ चायल श्यामकांत का कहना है कि मामले में आरोपित चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही है। हाईवे किनारे अचेत मिली किशोरी

संसू, टेढ़ीमोड़ : कोखराज थाना क्षेत्र के ककोढ़ा गांव स्थित हाईवे किनारे एक किशोरी अचेत अवस्था में मिली। मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह उसे होश में लाया और अस्पताल में भर्ती कराया।

ककोढ़ा गांव के कुछ लोगों ने सोमवार की दोपहर 15 वर्षीय एक किशोरी को बेहोश हालत में हाईवे किनारे पड़ा देखा। इसकी खबर लगते ही सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने निरीक्षण किया। पानी की छींटे मारकर किसी तरह उसे होश में लाया गया। बदहवास हालत में किशोरी को एंबुलेंस की मदद से स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार किशोरी के हाथ में रितु व मोहित लिखा हुआ है। इससे लोग तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं। बहरहाल इस संबंध में इंस्पेक्टर पीके राय का कहना है कि प्रथम दृष्टया किशोरी मनोरोगी लग रही है। उसके पूरी तरह होश में आने के बाद ही नाम-पता की जानकारी हो सकेगी।

chat bot
आपका साथी