जुआ की फड़ पर पुलिस का छापा, पकड़े गए 11 जुआरी

पिपरी पुलिस ने सोमवार दोपहर गेरिया खालसा और सिंहपुर गांव के बीच बैठी जुआ की फड़ पर छापा मारकर 11 जुआरियों को पकड़ा है। उनके पास से 53 हजार रुपये नकद बरामद करते हुए सभी का चालान कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 30 Aug 2021 10:49 PM (IST) Updated:Mon, 30 Aug 2021 10:49 PM (IST)
जुआ की फड़ पर पुलिस का छापा, पकड़े गए 11 जुआरी
जुआ की फड़ पर पुलिस का छापा, पकड़े गए 11 जुआरी

संसू, कसेंदा : पिपरी पुलिस ने सोमवार दोपहर गेरिया खालसा और सिंहपुर गांव के बीच बैठी जुआ की फड़ पर छापा मारकर 11 जुआरियों को पकड़ा है। उनके पास से 53 हजार रुपये नकद बरामद करते हुए सभी का चालान कर दिया।

सोमवार की सुबह पिपरी इंस्पेक्टर राधेश्याम वर्मा और चायल चौकी इंचार्ज आलोक सिंह को सूचना मिली कि चायल चौकी क्षेत्र के गेरिया खालसा और सिंहपुर गांव के बीच एक विद्यालय के पीछे सुनसान स्थान पर जुआ की फड़ बैठी है। पुलिस ने अपनी टीम के साथ मौके पर छापा मारा। इस दौरान पुलिस को देखकर अफरा तफरी मच गई। पुलिस ने मौके से 11 जुआरी को 53 हजार रुपये की नकदी के साथ पकड़ लिया। देर शाम कार्रवाई करते हुए पुलिस ने पकड़े गए सभी जुआरियों का चालान कर दिया।

---

मीरपुर में नींबू की बाग में सज रही फड़, सिपाही की संलिप्तता

कसेंदा : चायल चौकी क्षेत्र के मीरपुर गांव स्थित एक नींबू की बाग में जुआ की फड़ बैठती है। चौकी में तैनात कारखास सिपाही के इशारे पर जुए का यह कारोबार चल रहा है। स्थानीय लोगों के मुताबिक चौकी का यह कारखास सिपाही पूर्व में पूरामुफ्ती थाने के तैनात था। अब पूरामुफ्ती थाना प्रयागराज में शामिल हो जाने के कारण सिपाही ने अपना स्थानांतरण पिपरी की चायल चौकी में कराकर जुआ के इस कारोबार को बखूबी संचालित करा रहा है। लोगों का आरोप है कि इस सिपाही की संलिप्तता है। इसकी जांच की जानी चाहिए। सेंधमारी कर घर से एक लाख की गृहस्थी चोरी

संसू, मूरतगंज : कोखराज थाना क्षेत्र के बलिहावां देह गांव में चोरों ने घर की दीवार में सेंधमारी कर चोरों ने नकदी समेत एक लाख रुपये की गृहस्थी पार कर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। बक्सा व कुछ कपड़े घर के बाहर पड़े मिले। पुलिस ने तहरीर लेकर जांच शुरू कर दी है।

बलिहावां देह निवासी रामू पटेल खेती करके परिवार का भरण पोषण करता है। उसका घर मनोहरगंज रोड पर है। रामू रविवार की रात परिवार के साथ खाना खाने के बाद सो गया। आधी रात को चोरों ने गांव में धावा बोला और रामू के घर को अपना निशाना बनाया। पीछे की दीवार में सेंधमारी कर चोर घर में घुस गए। रामू का कहना है कि चोरों ने बक्से व आलमारी में रखा 10 हजार रुपया नकदी, सोने-चांदी के जेवरात समेत करीब एक लाख रुपये की गृहस्थी पार कर दी। सुबह जब परिवार वालों की नींद खुली और बिखरा पड़ा सामान देखा तो होश उड़ गए। देखते ही देखते लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया तो गांव के बाहर एक खेत में खाली बक्सा व कुछ कपड़े मिले।

chat bot
आपका साथी