प्लंबर व सहयोगी को दबंग ने पीटा, शिकायत

उदहिन पइंसा थाना क्षेत्र के ऐमापुर वारी गांव में पाइप फिटिंग करने गए प्लंबर व उसके सहयो

By JagranEdited By: Publish:Sun, 16 May 2021 09:37 PM (IST) Updated:Sun, 16 May 2021 09:37 PM (IST)
प्लंबर व सहयोगी को दबंग ने पीटा, शिकायत
प्लंबर व सहयोगी को दबंग ने पीटा, शिकायत

उदहिन : पइंसा थाना क्षेत्र के ऐमापुर वारी गांव में पाइप फिटिंग करने गए प्लंबर व उसके सहयोगी को दबंग ने चुनावी रंजिश के चलते पीट दिया। शिकायत पर पुलिस ने घायलों को मेडिकल परीक्षण के लिए स्थानीय अस्पताल भेज जांच शुरू कर दी है।

मोहम्मदपुर वारी निवासी नियामत अली प्लंबर का काम करता है। रविवार को ऐमापुर वारी गांव के अमन ने अपने यहां प्लंबरिग के काम के लिए उसे बुलाया था। इस पर नियामत अली अपने सहयोगी रफीक के साथ अमन के घर गया। इस बीच ऐमापुर वारी गांव के ही एक युवक ने चुनावी रंजिश के चलते दोनों को गाली देना शुरू कर दिया। विरोध करने पर दबंग ने दोनों की पिटाई की। ग्रामीणों ने बीच-बचाव किया। शिकायत पर पुलिस ने आरोपित की तलाश शुरू कर दी है।

15 लोगों के खिलाफ केस दर्ज : मकनपुर वारी गांव में चुनावी रंजिश को लेकर दो पक्षों में हुई मारपीट के मामले में पुलिस ने दोनों तरफ से तहरीर लेकर 15 लोगों के खिलाफ क्रास केस दर्ज किया है।

मकनपुर वारी निवासी गुलाम वारिस का गांव के ही मोहम्मद अनीस से चुनाव को लेकर रंजिश चली आ रही है। इसे लेकर शनिवार को दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए। दोनों तरफ से जमकर लाठियां चलीं। मारपीट में कई लोग घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को मेडिकल परीक्षण के लिए स्थानीय अस्पताल भेज दोनों तरफ तहरीर ली। इंस्पेक्टर महेश मिश्र ने बताया कि गुलाम वारिस की तहरीर पर मोहम्मद अनीस, गुलफाम, कासिम, नाजिम व नसीम के अलावा दूसरे पक्ष से मोहम्मद अनीस की तहरीर पर गुलाम वारिस, गुलाम साबिर, साजिद, सादिक, गुलाम गौस, मोहम्मद रईस, मोहम्मद साकिर, रिजवान, कमरुल, दवीर अहमद के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज किया गया है।

chat bot
आपका साथी