लुकाछिपी का खेल रहे थे खेल, सेफ्टी टैंक में गिरने से बालक की मौत

पिपरी थाना क्षेत्र के तिल्हापुर मोड़ बाजार में सोमवार की शाम लुका - छिपी का खेल खेलते समय एक दस वर्षीय बालक सेफ्टी टैंक में गिर गया। साथ खेल रहे बच्चों से मिली जानकारी पर भाग कर घटनास्थल पहुंचे स्वजनों ने उसे टैंक से बाहर निकला और आनन-फानन में उस एसआरएन अस्पताल स्वजन लेकर पहुंचे जहां पर डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया है ।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 27 Sep 2021 11:52 PM (IST) Updated:Mon, 27 Sep 2021 11:52 PM (IST)
लुकाछिपी का खेल रहे थे खेल, सेफ्टी टैंक में गिरने से बालक की मौत
लुकाछिपी का खेल रहे थे खेल, सेफ्टी टैंक में गिरने से बालक की मौत

कौशांबी। पिपरी थाना क्षेत्र के तिल्हापुर मोड़ बाजार में सोमवार की शाम लुका - छिपी का खेल खेलते समय एक दस वर्षीय बालक सेफ्टी टैंक में गिर गया। साथ खेल रहे बच्चों से मिली जानकारी पर भाग कर घटनास्थल पहुंचे स्वजनों ने उसे टैंक से बाहर निकला और आनन-फानन में उस एसआरएन अस्पताल स्वजन लेकर पहुंचे जहां पर डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया है । घटना से मृतक के स्वजनों में कोहराम मचा हुआ है।

पिपरी के तिल्हापुर मोड़ बाजार निवासी राजेश कुमार केशरवानी पुत्र स्वर्गीय भैया लाल केशरवानी पान के थोक कारोबारी हैं। उनका दस वर्षीय बेटा शनि सोमवार की शाम पड़ोस के पांच- छह बच्चों के साथ खेल रहा था। इलाके के ही लोधउर गांव निवासी राजेन्द्र सिंह ने तिल्हापुर मोड़ बाजार में अपना मकान बनवा रखा है। जिसमें कई किरायेदारों के साथ राजेंद्र सिंह भी स्वजनों संग रहते हैं। बच्चे उनके मकान में ही खेल रहे थे। वहीं एक कमरे में सेफ्टी टैंक बना हुआ है। और टैंक का ढक्कन खुला हुआ था । जिसमें छिपा - छिपी का के खेल खेल रहे बच्चे उस कमरे में पहुंच गए। इस बीच कमरे में अंधेरा होने के चलते शनि टैंक में गिर गया। साथ रहे बच्चों ने इस बात की जानकारी शनि के स्वजनों तक पहुंचाई तो उनके होश उड़ गए। जानकारी होने पर बदहवास हालत में पहुंचे स्वजनों ने टैंक में डूबे शनि को बाहर निकला गया। जिसमें वह अचेत हो चुका था। आनन-फानन में स्वजनों ने उसे प्रयागराज के एसआरएन अस्पताल लेकर पहुंचे जहां पर डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया है। घटना से मृतक के स्वजन गमजदा हैं।

chat bot
आपका साथी