हथियार लेकर आए लोगों ने पीटा, बाइक भी तोड़ डाली

सराय अकिल थाना क्षेत्र के किशुनपुर अंबारी गांव में असलहों से लैस दबंगों ने भाई-बहन को बेरहमी से पीटा और घर के बाहर खड़ी बाइक को तोड़ कर क्षतिग्रस्त कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 23 Aug 2020 11:15 PM (IST) Updated:Mon, 24 Aug 2020 06:14 AM (IST)
हथियार लेकर आए लोगों ने पीटा, बाइक भी तोड़ डाली
हथियार लेकर आए लोगों ने पीटा, बाइक भी तोड़ डाली

कौशांबी : सराय अकिल थाना क्षेत्र के किशुनपुर अंबारी गांव में असलहों से लैस दबंगों ने भाई-बहन को बेरहमी से पीटा और घर के बाहर खड़ी बाइक को तोड़ कर क्षतिग्रस्त कर दिया। पुलिस ने घायलों को मेडिकल परीक्षण के लिए स्थानीय अस्पताल भेज 10 नामजद समेत 17 लोगों के खिलाफ एफआइआर दर्ज की।

किशुनपुर अंबारी निवासी शाहिद का गांव के ही मोहम्मद कमशेर से रंजिश चली आ रही है। इसे लेकर अक्सर विवाद की स्थिति बनी रहती है। शाहिद की पत्नी हमेशरी बानो के मुताबिक शनिवार की दोपहर वह घर पर मौजूद थी। इस बीच विपक्षी कमशेर अपने परिवार के शमशेर, चकरेज, महताब, हारुन का दामाद, अरसलान, जीशन व राजू समेत सात अज्ञात लोग तमंचा व लाठी लेकर आए और बेवजह गाली-गलौज करने लगे। हमेशरी ने विरोध किया तो सभी लोगों ने मिलर उसकी जमकर पिटाई की। इतना ही नहीं, बीच-बचाव करने आए हमेशरी के भाई को भी दबंगों ने जमकर पीटा। इस दौरान घर के बाहर खड़ी बाइक को भी तोड़ दिया गया। ग्रामीणों के हस्तक्षेप पर वह धमकी देते हुए भाग निकले। शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी