डंपर से कुचलकर एक की मौत, दो घायल

संसू टेवां पश्चिम शरीरा थाना क्षेत्र के कोल्हुआ गांव के समीप डंपर से कुचलकर बाइक सवार

By JagranEdited By: Publish:Fri, 14 May 2021 09:34 PM (IST) Updated:Fri, 14 May 2021 09:34 PM (IST)
डंपर से कुचलकर एक की मौत, दो घायल
डंपर से कुचलकर एक की मौत, दो घायल

संसू, टेवां : पश्चिम शरीरा थाना क्षेत्र के कोल्हुआ गांव के समीप डंपर से कुचलकर बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई। जबकि, उसके भाई व बुआ को गंभीर चोट आई। राहगीरों ने घायलों को एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

महेवाघाट के हटवा अब्बासपुर निवासी बुधराम खेती करके परिवार का भरण पोषण करता है। गांव में ही एक परिवार के यहां शुक्रवार को शादी समारोह था। इसके लिए 18 वर्षीय विनोद भाई चेतन व बुआ रामा देवी के साथ बाइक से पश्चिम शरीरा बाजार सामान खरीदने गए थे। परिवार वालों का कहना है कि वापस लौटते समय रात करीब आठ बजे वह जैसे ही कोल्हुआ गांव के समीप पहुंचे था। तभी पीछे से आ रहे डंपर ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में विनोद की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि, रामा देवी व चेतन गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा। घटना की जानकारी परिवार वालों को हुई तो पैरों तले जमीन खिसक गई। वह भी रोते-बिलखते अस्पताल पहुंचे। उपले निकालने गई महिला की सर्पदंश से मौत : करारी थाना क्षेत्र के बजहा खुर्रमपुर गांव में भूसा घर से उपले निकालने गई महिला के हाथ में जहरीले सांप ने काट लिया। परिवार के लोग उसे अस्पताल ले गए, लेकिन डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मामले की सूचना पुलिस को दिए बिना परिवार के लोगों ने शव का अंतिम संस्कार कर दिया।

बजहा खुर्रमपुर निवासी शिवलाल की 24 वर्षीय पत्नी रीता गुरुवार की रात करीब 10 बजे चूल्हे पर दूध उबालने के लिए उपले लेने भूसा वाले कमरे में गई थी। परिवार वालों का कहना है कि इस बीच अंधेरा होने के चलते भूसे के ढेर में बैठे जहरीले सांप ने उसे डस लिया। चुभन हुई तो रीता ने टार्च जलाया। सांप देख उसके होश उड़ गए। वह चीखते हुए घर पहुंची और आपबीती सुनाई। कुछ ही देर में उसकी हालत बिगड़ती देख परिवार के लोग आनन-फानन निजी अस्पताल लेकर गए, लेकिन चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

chat bot
आपका साथी