पाइप तोड़ने का आरोप लगा पड़ोसियों ने पीटा

कसेंदा चरवा थाना क्षेत्र के हौसी मजरा काजू गांव में बुधवार की शाम पानी का पाइप तोड़ने क

By JagranEdited By: Publish:Thu, 13 May 2021 10:12 PM (IST) Updated:Thu, 13 May 2021 10:12 PM (IST)
पाइप तोड़ने का आरोप लगा पड़ोसियों ने पीटा
पाइप तोड़ने का आरोप लगा पड़ोसियों ने पीटा

कसेंदा : चरवा थाना क्षेत्र के हौसी मजरा काजू गांव में बुधवार की शाम पानी का पाइप तोड़ने का आरोप लगाकर पड़ोसियों ने दंपति को पीट कर घायल कर दिया। शोरगुल सुनकर पहुंची आसपास के लोगों ने किसी तरह मामला शांत कराया। घायलों ने मामले की तहरीर पुलिस को दी। पुलिस ने सभी को जांच के बाद कार्रवाई का आश्वासन देकर जांच शुरू कर दी।

हौसीमजरा काजू गांव निवासी कामता प्रसाद खेती करते हैं। उन्होंने मवेशी भी पाल रखें हैं। उनकी पत्नी माया देवी के मुताबिक बुधवार की शाम घर के पास स्थित पेड़ के नीचे मवेशी बंधे हुए थे। पास से ही पड़ोस के रहने वाले एक व्यक्ति का पाइप बिछा हुआ था। आरोप है कि पड़ोसी ने माया देवी पर मवेशियों से पाइप तुड़वाने का आरोप लगाते हुए गाली- गलौज शुरू कर दिया। जब माया देवी ने इसका विरोध किया तो वह अपने दो बेटों संग मिलकर माया देवी की पिटाई शुरू कर दी। बीच बचाव करने आए पति कामता प्रसाद को भी हमलावरों ने पीट दिया। जिसमें माया समेत पति कामता प्रसाद घायल हो गए। आसपास रहे लोगों ने बीच बचाव कर झगड़ा शांत कराया तो दंपति ने मामले की तहरीर पुलिस को दिया। घायलों को पीएचसी चरवा भेज कर पुलिस ने तहरीर के आधार पर जांच शुरू कर दी।

बेटी के घर गए पिता को दामाद ने पीटा: सैनी कोतवाली क्षेत्र के केन गांव में बेटी के घर आए पिता को दामाद ने बंधक बनाकर बेरहमी से पीटा। किसी तरह चंगुल से छूटी पीड़ित ने मामले की शिकायत कोतवाली में की। पुलिस ने तहरीर लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

फतेहपुर के खखरेरू थानांतर्गत आलमपुर गेरिया निवासी नरेश ने दिए शिकायती पत्र में बताया कि 15 साल पहले उसने अपनी बेटी सरोज देवी की शादी केन गांव के रहने वाले अखिलेश के साथ से की थी। शादी के बाद से ही बेटी को उसका दामाद आए दिन प्रताड़ित करता रहा। सप्ताह भर पहले उसने बेटी सरोज देवी को मारपीट कर घर से भगा दिया। गुरुवार को समझौते के लिए नरेश अपने दामाद के घर पहुंचा। इस पर दामाद व उसके परिवार के लोगों ने एक कमरे में उसे बंधक बना लिया और बेरहमी से पीटा। चीख-पुकार सुनकर पड़ोसी पहुंचे, तब जाकर उसकी जान बची। शिकायत पर पुलिस ने घायल नरेश को मेडिकल परीक्षण के लिए स्थानीय अस्पताल भेज जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी