मामूली बात पर मां-बेटे को पीटा, मुकदमा

मामूली बात पर कुछ लोगों ने मां-बेटे को बेरहमी से पीटा। मामले की शिकायत पर पुलिस ने घाय

By JagranEdited By: Publish:Mon, 01 Jun 2020 04:00 AM (IST) Updated:Mon, 01 Jun 2020 04:00 AM (IST)
मामूली बात पर मां-बेटे को पीटा, मुकदमा
मामूली बात पर मां-बेटे को पीटा, मुकदमा

मामूली बात पर कुछ लोगों ने मां-बेटे को बेरहमी से पीटा। मामले की शिकायत पर पुलिस ने घायलों को मेडिकल परीक्षण के लिए स्थानीय अस्पताल भेज चार आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज किया।

मंझनपुर कोतवाली क्षेत्र के तेरहरा निवासी रामजीत खेतीबाड़ी करते हैं। शनिवार की शाम वह कहीं गए थे। उनकी पत्नी रामपती गांव के बाहर एक गड्ढे में गोबर डाल रही थीं। रामपती की मानें तो यह बात गांव के ही राजकुमार को नागवार गुजरी। वह गाली-गलौज करने लगा। रामपती ने विरोध किया तो राजकुमार व उसके परिवार के राकेंद्र, संजीव व मंजीत ने लाठियों से पीटना शुरू कर दिया। बीच-बचाव करने आए रामपती के बेटे को भी हमलावरों ने जमकर पीटा। ग्रामीणों के ललकारने पर हमलावर धमकी देते हुए भाग निकले। शिकायत पर पुलिस ने नामजद आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

रंजिशवश पड़ोसियों ने मां-बेटे को धुना

पूरामुफ्ती थाना क्षेत्र के मलाक मोहिद्दीनपुर निवासी रामहरक खेती करके परिवार का भरण पोषण करता है। उसका गांव के ही एक व्यक्ति से पुरानी रंजिश चली आ रही है। इसे लेकर अक्सर तनातनी की स्थिति बनी रहती है। रविवार की सुबह रामहरक खेत की तरफ गया घर पर उसकी पत्नी शीला परिवार के साथ मौजूद थी। शीला की मानें तो इस बीच विपक्षी अपने दो साथियों के साथ आया और बेवजह गाली-गलौज करने लगा। शीला ने विरोध किया तो हमलावरों ने उसकी पिटाई शुरू कर दी। बीच-बचाव करने आए बेटे सुनील को भी हमलावरों ने पीटा। ग्रामीणों के हस्तक्षेप पर विपक्षी धमकी देते हुए भाग निकले। शिकायत पर पुलिस ने घायल मां व बेटा को स्थानीय अस्पताल मेडिकल परीक्षण के लिए भेज जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी